Bihar News: पीएम मोदी से मिले सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, फ्लोर टेस्ट से पहले क्या हुई बात?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095697

Bihar News: पीएम मोदी से मिले सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, फ्लोर टेस्ट से पहले क्या हुई बात?

Bihar News: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने यह भी कहा कि बिहार में सरकार के पास पूर्ण बहुमत है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का यह पहला दिल्ली दौरा है.

सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

Bihar News: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) और विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने 5 फरवरी दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी से बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्रियों की मुलाकात सोमवार को संसद भवन परिसर में प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई. मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को विशेष तौर पर धन्यवाद कहा.

उन्होंने (Samrat Chaudhary) आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं. दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री को राज्य के विकास से जुड़े अहम मुद्दों से भी अवगत कराया. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने यह भी कहा कि बिहार में सरकार के पास पूर्ण बहुमत है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का यह पहला दिल्ली दौरा है.

इससे एक दिन पहले रविवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) और विजय सिन्हा (Vijay Sinha) दोनों नेताओं ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार भाजपा के प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े से भी मुलाकात की थी.

इस बीच नीतीश कुमार के 9वीं बार सरकार बनाने के बाद से जीतनराम मांझी ने एनडीए गठबंधन के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है. पहले निर्दलीय विधायक और मंत्री सुमित सिंह को लेकर बयान के बाद विवाद बढ़ा तो अब उसके बाद मांझी ने नीतीश सरकार में 2 मंत्री पद की डिमांड कर मुश्किलें बढ़ा दीं. अब उनका एक और ताजा बयान आया है. 

यह भी पढ़ें: बिहार में कांग्रेस की 'रिसॉर्ट राजनीति' के पीछे एकजुटता बनाए रखने की रणनीति!

जीतनराम मांझी का कहना है कि नीतीश कुमार हमेशा हमें एक ही मंत्रालय देते हैं. मुझे भी अनुसूचिज जाति जनजाति कल्याण मंत्रालय दिया जाता था और अब मेरे बेटे को भी वहीं मंत्रालय दिया जा रहा है. मांझी ने अब पथ निर्माण विभाग की मांग कर दी है. 

Trending news