Tejashwi Yadav Attack on PM Modi:'प्रधानमंत्री ने कर रखा है मौन व्रत...', पांचवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी के निशाने पर BJP
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251596

Tejashwi Yadav Attack on PM Modi:'प्रधानमंत्री ने कर रखा है मौन व्रत...', पांचवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी के निशाने पर BJP

Tejashwi Yadav Attack on PM Modi: तेजस्वी यादव ने पोस्ट करते हुए लिखा कि 'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत...', तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल कि, बिहार की 40 में से 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाने के बाद भी एनडीए ने बिहार के विकास के लिए कौन सा कार्य किया है. पिछले पांच सालों में इसका हिसाब दें?

 

पांचवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी के निशाने पर BJP

पटनाः Tejashwi Yadav Attack on PM Modi: लोकसभा चुनाव को लेकर हर जगह सियासी पारा तेज है. इसी बीच लोकसभी चुनाव की पांचवे चरण की वोटिंग 20 मई को होने वाली है. पांचवें चरण की वोटिंग से पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स के जरिए पोस्ट करते हुए हमला बोला है. 

'प्रधानमंत्री पिछले पांच सालों में इसका हिसाब दें'
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजस्वी यादव ने पोस्ट करते हुए लिखा कि 'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत...', तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल कि, बिहार की 40 में से 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाने के बाद भी एनडीए ने बिहार के विकास के लिए कौन सा कार्य किया है. पिछले पांच सालों में इसका हिसाब दें?

'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत...'
तेजस्वी यादव ने पोस्ट में लिखा कि 'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत. नौकरी पर मौन, बेरोजगारी पर मौन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन, पलायन पर मौन, किसानों पर मौन, बेटियों पर मौन, छात्रों पर मौन, शिक्षा पर मौन, मुद्दों पर मौन, पेपर लीक पर मौन, बिहार को विशेष राज्य के दर्जा पर मौन.

'15 सालों में बीजेपी की सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया' 
वहीं इससे पहले भी बीते दिन (16 मई) को तेजस्वी यादव ने अपनी जनसभा में पीएम मोदी पर हमला बोला था. तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा था कि देश के प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों के साथ लगातार सौतेला व्यवहार किया है. BJP विश्व की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है. 15 सालों में बीजेपी की सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया हैं. सिर्फ ये लोग जुमलेबाजी करते हैं. डॉक्टर ने हमें लगातार बेड रेस्ट करने के लिए सलाह दी है, लेकिन हम लोगों ने ठान लिया है कि जब तक मोदी जी को खदेड़ के नहीं देंगे, तब तक हम लोग स्थिर नहीं रहेंगे. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election:'लालू परिवार 'भ्रष्टाचार के कुलगुरु' और तेजस्वी ‘चरवाहा विद्यालय' के चांसलर'-JDU

Trending news