Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने कहा- रंगे सियार की तरह भेष बदल कर विकास की भाषा बोलने में जुटा विपक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252543

Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने कहा- रंगे सियार की तरह भेष बदल कर विकास की भाषा बोलने में जुटा विपक्ष

Vijay Sinha: बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा कहा कि पीएम मोदी ने अपने 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा तो इन लोगों के पास कहने को कुछ नहीं था.

विजय सिन्हा(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि अपनी हार को दरवाजे पर दस्तक देता देख अब इंडी गठबंधन के 'शहजादों' को सकारात्मक मुद्दों की याद आ रही है. उन्होंने कहा कि सही अर्थों में विपक्ष भ्रमित करने वाले अभिनेताओं की टोली है. जब पीएम मोदी ने अपने 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा तो इन लोगों के पास कहने को कुछ नहीं था. तब, दिल्ली में बैठे अपने लापरवाह 'शहजादे' राहुल गांधी के इशारे पर ये क्षेत्रीय सामंत पूरे देश में जाति, धर्म, भाषा और क्षेत्र के आधार पर विभाजन को बढ़ावा देकर नकारात्मक माहौल बनाने में जुट गए.

उन्होंने कहा कि बिहार में 34 वर्षीय शहजादे आज सकारात्मक राजनीति का चोला पहनने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि, उनके पूरे आरोपी परिवार ने अपने जंगलराज से लेकर आज तक आतंक, अराजकता और अवसरवाद का ही खेल खेला. अभद्र भाषा, अलोकतांत्रिक राजनीति, अशोभनीय आचरण जिनकी पार्टी और परिवार की पहचान रही हो, वे अब मुद्दों की राजनीति पर प्रवचन दे रहे हैं. वास्तव में जब लोगों ने इन्हें सिरे से नकार दिया है तो ये 'रंगे सियार' की तरह भेष बदलकर विकास की बातें करने लगे हैं.

सिन्हा ने आगे कहा कि जिस गठबंधन के नेता कभी एक साथ मंच पर आ नहीं सके, एक साझा घोषणपत्र नहीं ला पाए, देशभर में साझा उम्मीदवार नहीं उतार सके, उनसे लोग क्या अपेक्षा करते. इंडी गठबंधन के लोग शायद भूल गए थे कि 'ये पब्लिक है, ये सब जानती है.' देश की जनता को शुरू से ही समझ आ गया था, नेताओं के रूप में अधूरा गठबंधन बनाने वाले ये लोग भ्रमित करने वाले अभिनेताओं की टोली भर हैं. इन सबमें दो ही समानता है, पहला कि ये सभी परिवारवादी हैं और दूसरा कि ये सभी भ्रष्टाचारी हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: चाची को हुआ अवैध संबंध का शक, चौकीदार भतीजे ने पीट पीटकर मारा

Trending news