मांझी का नाती शराब ले जाते गिरफ्तार, पूर्व सीएम ने इसे 'साजिश' बताया
Advertisement

मांझी का नाती शराब ले जाते गिरफ्तार, पूर्व सीएम ने इसे 'साजिश' बताया

जीतन राम मांझी के नाती को गया में शराब की बोतल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने इसे उनकी छवि खराब करने वाला ‘षड्यंत्र’ बताया।

मांझी का नाती शराब ले जाते गिरफ्तार, पूर्व सीएम ने इसे 'साजिश' बताया

पटना/गया : जीतन राम मांझी के नाती को गया में शराब की बोतल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने इसे उनकी छवि खराब करने वाला ‘षड्यंत्र’ बताया।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि शुक्रवार शाम गया जिले के दोभी थाना क्षेत्र के काठवाड़ा गांव में माझी के नाती विक्की कुमार मांझी को शराब की बोतलें रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि विक्की को अपने मित्र रवि कुमार के साथ कार में यात्रा करने के दौरान गिरफ्तार किया गया। उनके पास से बीयर की 12 बोतलें और रॉयल स्टैग की एक बोतल मिली।

कुमार ने कहा कि तीस वर्षीय विक्की और उनके मित्र दोनों को राज्य में दो अक्तूबर से प्रभावी नए आबकारी कानून के तहत गया केन्द्रीय कारा भेज दिया गया है। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए मांझी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पूरी ‘साजिश’ अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने और उनकी छवि खराब करने के लिए रची है।

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में कानून को अपना काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मेरे नाती ने कुछ भी गलत नहीं किया और कानून को अपना काम करना चाहिए। लेकिन मुझे पूरे घटनाक्रम से साजिश की बू आ रही है।’