नवादा: दो पक्षों के बीच मारपीट में चार लोग जख्मी, पुलिस ने कराया मामला शांत
Advertisement

नवादा: दो पक्षों के बीच मारपीट में चार लोग जख्मी, पुलिस ने कराया मामला शांत

 यह मामला भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा मोड़ का है जहां मामूली से विवाद को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए.

महिला के अलावा चार अन्य लोगों को भी गंभीर रूप से चोटें आई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: बिहार के आरा में छोटी सी बात को लेकर आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझ बुझाकर मामले को शांत कराया. 

दरअसल यह मामला भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा मोड़ का है जहां मामूली से विवाद को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए. दोनों तरफ से चले लाठी डंडे में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. महिला के अलावा चार अन्य लोगों को भी गंभीर रूप से चोटें आई जिससे वो लहूलुहान हो गए. 

बाद में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच बीचबचाव कर मामले को शांत कराया. जख्मी शख्स का कहना है कि पहले भी दूसरे पक्ष के साथ मारपीट की घटना हुई थी. आज भी जब वो बाजार से घर लौट रहा था तो तीन-चार की संख्या में लोगों ने घेरकर अचानक हमला बोल दिया. 

जख्मी शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमला करने वाले लोगों के पास हथियार भी था. उनकी मंशा साफ जाहिर हो रही थी कि वो लोग मारपीट के मूड में ही आए थे. घायलों का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस द्वारा अबतक प्राथमिकी दर्ज होने की बात नहीं की गई है.