बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया 43 साल का सरकारी टीचर, लोगों ने की जमकर पिटाई
Advertisement

बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया 43 साल का सरकारी टीचर, लोगों ने की जमकर पिटाई

बिहार के झाझा में किराए के मकान में रह रहे एक सरकारी शिक्षक द्वारा सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

बच्ची जब शोर मचाना चाहती थी तो आरोपी शिक्षक टीवी का वॉल्युम तेज कर देता था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: बिहार के झाझा में एक सरकारी शिक्षक द्वारा सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शिक्षक समसुद्दीन अंसारी किराए के मकान में रहता था और उसी घर में परिजनों के साथ किराए पर रही सात साल की बच्ची के साथ वह पिछले दो महीने से दुष्कर्म कर रहा था और परिजनों के साथ-साथ आस पास के लोगों को इस बारे में बिल्कुल भी शक नहीं हुआ.

शिक्षक अक्सर बच्ची के साथ घिनौना कृत्य करता था और इस दौरान बच्ची जब भी शोर मचाना चाहती थी तो शिक्षक टीवी का वोल्युम तेज कर देता था और उसको और पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी देता था. पिछले कुछ दिनों से बच्ची गुमसूम रहने लगी थी. शुक्रवार को जब शिक्षक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था तो बच्ची की मां उसे खोजते हुए शिक्षक कमरे में चली गई और सबकुछ देख लिया. 

बच्ची की मां ने जब मोहल्लेवालों को यह बात बताई तो मोहल्ले के लोगों ने पहले तो शिक्षक की जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इधर थाने में नाबालिग बच्ची और उसकी मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अरोपी शिक्षक की तीन बेटियां हैं जिसकी शादी हो चुकी है. गर्मी छुट्टी के दौरान उसकी पत्नी मायके चली गई जिस कारण वह दो महीने से अपने किराए के मकान में अकेले रह रहा था.