मुंगेर सांसद वीणा देवी के बदले सुर, कहा- NDA में टिकट नहीं मिला तो दे दूंगी इस्तीफा'
Advertisement

मुंगेर सांसद वीणा देवी के बदले सुर, कहा- NDA में टिकट नहीं मिला तो दे दूंगी इस्तीफा'

वीणा देवी मुंगेर सीट से फिर से चुनाव लड़ने का दावा किया है. वहीं, माना जा रहा है कि जेडीयू के ललन सिंह को इस सीट से लड़ाया जाएगा.

वीणा देवी ने मुंगेर सीट से ही चुनाव लड़ने का दावा किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार में मुंगेर लोकसभा सीट पर एनडीए के अंदर ही घमासान की सुगबुगहाट सामने आ रही है. मुंगेर लोकसभा सीट से 2014 में एलजेपी से वीणा देवी सांसद बनी थी. वहीं, उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह को हराया था. लेकिन अब जेडीयू और एलजेपी एक ही गठबंधन में आ चुके हैं. ऐसे में मुंगेर सीट पर इन दोनों पार्टियों के उम्मीदवार अपना-अपना दावा कर रहे हैं. वीणा देवी मुंगेर सीट से फिर से चुनाव लड़ने का दावा किया है. वहीं, माना जा रहा है कि जेडीयू के ललन सिंह को इस सीट से लड़ाया जाएगा. ऐसे में वीणा देवी का टिकट कटते हुए नजर आ रहा है.

वीणा देवी मुंगेर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का दावा कर रही है. इससे पहले भी वीणा देवी ने पार्टी और गठबंधन से बागी तेवर दिखाते हुए कहा था कि चाहे गठबंधन रहे या नहीं रहे वह मुंगेर लोकसभा सीट से ही अगला चुनाव लड़ेंगी. वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि एलजेपी ने मुंगेर सीट पर अपना दावा किया ही नहीं है. इसलिए यह सीट जेडीयू के पाले में ही जाते हुए दिख रही है. क्यों कि 2014 से पहले भी जेडीयू ही इस सीट पर एनडीए की ओर से चुनाव लड़ती थी.

हालांकि, वीणा देवी के सुर अब कुछ बदले-बदले से लग रहे हैं. उन्होंने मुंगेर सीट पर अपना दावा किया है लेकिन उन्होंने कहा है कि कुछ भी हो मुंगेर सीट पर एनडीए की ही जीत होगी. वीणा देवी ने कहा कि वह पार्टी और गठबंधन तोड़ के कहीं नहीं जा रही है. वह यहीं पर ही रहेंगी.

वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अगर पार्टी मुंगेर लोकसभा सीट से टिकट नहीं देगी तो वह इस्तीफा सौंप देंगी. वीणा देवी ने अपने बयान में बागी तेवर नहीं दिखाएं हैं लेकिन वह चेतावनी देते दिखी है कि अगर पार्टी उनकी बात नहीं मानती है तो वह इस्तीफा दें देंगी.

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट को जीतना एनडीए के लिए शायद आसान नहीं होगा. जहां एक ओर एनडीए के अंदर ही इस सीट पर घमासान मचने के संकेत मिल रहे हैं. वहीं, विपक्षी दल भी रणनीति बनाने में लगी है. इसके अलावा मुंगेर सीट पर बाहुबली अनंत सिंह ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. अनंत सिंह ने दावा किया है कि वह एनडीए प्रत्याशी को मुंगेर सीट धुल चटाकर रहेंगे. यही नहीं उन्होंने प्रतिज्ञा ली है कि अगर वह मुंगेर सीट से चुनाव नहीं जीतते हैं तो वह राजनीति और बिहार दोनों छोड़ देंगे.