मुजफ्फरपुर: नवजात बच्ची को लेकर अस्पताल में उलझी दो महिला, जमकर हुई बहस
Advertisement

मुजफ्फरपुर: नवजात बच्ची को लेकर अस्पताल में उलझी दो महिला, जमकर हुई बहस

मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक नवजात बच्ची को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं.

दोनों की बहस के बाद अस्पताल में लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक नवजात बच्ची को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं. मंगलवार शाम को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में दोनों महिलाएं एक दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही थीं. 

एक पक्ष की महिला का कहना है कि इस बच्ची का जन्म शनिवार को हुआ था तो वहीं दूसरे पक्ष की महिला का कहना है कि झूठ बोल रही है. दोनों की बहस के बाद अस्पताल में लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई. दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक कहासुनी चली. 

दूसरी पक्ष की महिला का कहना है कि बच्ची की मां होने का दावा कर रही महिला ने अपनी बच्ची का 20 हजार रूपए में सौदा किया था. लेकिन लेन-देन को लेकर विवाद हो गया और बात लोगों के सामने आ गई. दूसरी पक्ष की महिला का कहना है कि पहले से पांच बेटियां होने की वजह से मां-बाप को बच्ची मंजूर नहीं थी और इसका सौदा किया. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों से बात की और मामले को शांत कराया. पुलिस ने फिलहाल बच्ची को उसकी असली मां के हवाले कर दिया है.