Bihar News: भारत इलाज कराने आए बांग्लादेश के सांसद लापता, बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली लास्ट लोकेशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2255633

Bihar News: भारत इलाज कराने आए बांग्लादेश के सांसद लापता, बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली लास्ट लोकेशन

Bangladesh MP Missing: बांग्लादेशी सांसद के पीए के मुताबिक, अनवारुल अज़ीम अनार बीती 11 मई को इलाज के लिए भारत गए थे. 13 मई से उनसे संपर्क टूट गया है. उनका वॉट्सऐप नंबर भी पहुंच से बाहर है. 

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अज़ीम अनार

Bangladesh MP Missing: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अज़ीम अनार भारत आने के दौरान लापता हो गए हैं. परिवार के सदस्य और पार्टी के कार्यकर्ता उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. उनकी लास्ट लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है. जानकारी के मुताबिक, वह अपना इलाज कराने के लिए भारत दौरे पर आए थे. बांग्लादेशी सांसद के पीए के मुताबिक, सांसद अनवारुल अज़ीम अनार बीती 11 मई को इलाज के लिए भारत गए थे. 13 मई से उनसे संपर्क टूट गया है. उनका वॉट्सऐप नंबर भी पहुंच से बाहर है. अब्दुर रऊफ ने बताया कि सांसद ने पहले दो दिनों तक अपने परिवार और पार्टी के सदस्यों के साथ संपर्क बनाए रखा था. लेकिन 2 दिन बाद यानी 13 मई से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. बांग्लादेशी सांसद की बेटी मुमताहिन फिरदौस डोरिन ने ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूस शाखा (Detective Branch) से मदद की गुहार लगाई है. 

इस मामले पर उनकी बेटी ने डीबी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हारुन-या-रशीद से मुलाकात की है. डीबी पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वे सांसद अजीम को खोजने के लिए भारतीय पुलिस के साथ काम कर रहे हैं. उनके भारतीय मोबाइल फोन नंबर का अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है. बता दें कि अनवारुल अज़ीम अनार बांग्लादेश के जेनैदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र से तीसरी बार सांसद चुने गए थे. 

ये भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit: पांचवें चरण की वोटिंग के बीच आज फिर 2 दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे PM मोदी, कल करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

सांसद अनवारुल अज़ीम अनार ने 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में एंट्री की थी. वहां गोपाल नाम के व्यक्ति के घर रुके थे. अगले दि वो नाश्ता करने के बाद घर से निकल गए थे. उन्हें शाम को घर लौटना था, लेकिन वो लौटे नहीं. इसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो रहा है. सांसद की बेटी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को इसकी जानकारी दी गई है. 

Trending news