मुजफ्फरपुर में फंदे से लटका मिला युवक शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2144071

मुजफ्फरपुर में फंदे से लटका मिला युवक शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Bihar News: घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया है. लोगों ने पुलिस को सूचना दिया है कि पुलिस मौके पर पहूंचकर जांच कर रही है.

मुजफ्फरपुर में फंदे से लटका मिला युवक शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के शहरी क्षेत्र में एक युवक का संदिग्ध स्थिति में फंदे से लटका शव मिला. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर मौजूद परिजन ने भाभी के साथ प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई और शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

घटना अहियापुर थाना के मिथन सराय की है. जहां सोनू कुमार का नामक युवक का संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका शव मिला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया है. लोगों ने पुलिस को सूचना दिया है कि पुलिस मौके पर पहूंचकर जांच कर रही है. वही परिजन ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. मृतक के पिता ने बताया कि हमको कुछ जानकारी नहीं मिला है, लेकिन जैसे शव को देखे है इससे पता चला की अपने से फंदा नहीं लगाया है. कोई उसे फंदे से लटका दिया है.

पूरे मामले पर एएसपी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिली की मिथन सराय वार्ड नं 1 में संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका एक व्यक्ती का शव मिला है. मृतक के परिजन को बुलाया गया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूरी छानबीन चल रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Liquor Ban : कैमूर पुलिस ने 17 लाख रुपये की शराब को किया जब्त, तीन लोग गिरफ्तार

 

Trending news