दिवाली की रात मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर लगी आग, अगलगी में लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410694

दिवाली की रात मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर लगी आग, अगलगी में लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दीपावली की रात में विभिन्न स्थानों पर आग ने तांडव मचाया है. मिली जानकारी के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि इस अगलगी में जान माल की नुकसान नहीं हुआ है.

दिवाली की रात मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर लगी आग, अगलगी में लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दीपावली की रात में विभिन्न स्थानों पर आग ने तांडव मचाया है. मिली जानकारी के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि इस अगलगी में जान माल की नुकसान नहीं हुआ है. वहीं लाखों की संपत्ति जल कर नष्ट होने की खबर है. 

अचानक लगी भीषण आग
गायघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर पंचायत के खजूरी गांव में दीवाली की रात अचानक भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी भयानक थी कि आग ने पास के घर को भी अपने अघोष में ले लिया. जानकारी के अनुसार इस अगलगी में दो घर पूरी तरह जलकर राख हो गए. इस घटना में लाखों की क्षति की बात सामने आई है. हालांकि घरों में आग कैसे लगी इसकी सही जानकारी का अब तक पता नहीं चल पाया है. बताया गया कि घर में रखे सभी सामान जलकर राख हो गया. इसमें लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है.

लाखों की संपत्ति का नुकसान 
अग्नि पीड़ित रामबाबू राय ने बताया कि वे दिवाली से एक दिन पूर्व बैंक से 80 हजार रुपए लोन लेकर आए थे. वो सभी रुपये जलकर खाक हो गए. वहीं शोर की आवाज सुन पहुंचे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक दो परिवार का पूरा घर जलकर राख हो गया था. जबकि मोतीपुर और मीनापुर थाना क्षेत्र में भी कई जगह घरो में आग लगी थी. जिस पर फायर बिग्रेड की टीम ने काबू किया. इस अगलगी की घटना ने भी लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. 

इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Chhath Puja Special Train 2022: छठ पर बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए रेलवे चला रहा 124 पूजा स्पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

Trending news