पुलिस की गिरफ्तर से फरार हुआ जिले का सबसे बड़ा शराब कारोबारी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1874952

पुलिस की गिरफ्तर से फरार हुआ जिले का सबसे बड़ा शराब कारोबारी, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: बैरिया से खड्डा पहुंचने पर तीनो चौकीदार चौक पर समान खरीदारी करने लगे इसका लाभ उठा शराब कारोबारी रोहन कुमार ऑटो से फरार हो गया.

पुलिस की गिरफ्तर से फरार हुआ जिले का सबसे बड़ा शराब कारोबारी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर : बेतिया में पुलिस अभिरक्षा से बैरिया का सबसे बड़ा शराब कारोबारी फरार हो गया है और 87 लीटर विदेशी शराब को उच्चको ने लूट लिया है. बता दें कि बैरिया थाना ने आज सुबह शराब कारोबारी रोहन कुमार को गिरफ्तार किया था शराब कारोबारी के पास से 87 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ था.

बैरिया पुलिस तस्कर को न्यायालय पेशी के लिए ले जा रही थी पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली बैरिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने तीन चौकीदारों के साथ ऑटो से शराब कारोबारी को न्यायलय भेज दिया. देर शाम बैरिया से खड्डा पहुंचने पर तीनो चौकीदार चौक पर समान खरीदारी करने लगे इसका लाभ उठा शराब कारोबारी रोहन कुमार ऑटो से फरार हो गया. चौकीदार उसे खोजने में लगे तबतक उच्चको ने शराब लूट लिया इस घटना से बेतिया पुलिस में हड़कंप मचा है तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

बहरहाल बैरिया थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही से कारोबारी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया है आखिर पुलिस ने इस बड़े कारोबारी को ऑटो से न्यायालय क्यों भेजा यह बड़ा सवाल है पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है ऑटो चालक रौशन राम ने बताया कि खड्डा चौक पर एक चाकूदार मोबाइल रिचार्ज कराने उतरे तभी ऑटो से कारोबारी भागने लगा ऑटो में बैठे दो चाकूदार पीछा करने लगे और लोगों की भीड़ जमा हो गई ऑटो में रखा शराब लोगो ने लूट लिया एसडीपीओ महताब आलम के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस शराब कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़िए-  Horoscope Today 13 September 2023 : आज इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, सूर्य देव का मिलेगा आशीर्वाद, रखें इन बातों का ध्यान

 

Trending news