Palamu Blast: पलामू में कबाड़ी दुकान में बम विस्फोट, तीन बच्चों समेत चार की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245364

Palamu Blast: पलामू में कबाड़ी दुकान में बम विस्फोट, तीन बच्चों समेत चार की दर्दनाक मौत

Palamu Blast: झारखंड के पलामू में कबाड़ी दुकान में हुए बम विस्फोट में चीन बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कबाड़ी दुकान में बम विस्फोट

पलामू: झारखंड के पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव में एक घर में बम फटने से चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार इश्तेयाक अंसारी नामक एक शख्स कबाड़ी का काम करता था और घर में कबाड़ तोलने के दौरान हुए ब्लास्ट में इश्तेयाक और उसके 13 वर्षीय पुत्र माजिद अंसारी, पड़ोसी अकबर अंसारी के 6 वर्षीय पुत्र वारिश अंसारी और हजरत अंसारी के 8 वर्षीय बेटे शाहिद अंसारी की मौत हो गई. जबकि मृतक कबाड़ी कारोबारी इश्तेयाक का बेटा माजिद आलम, बेटी अफशाना खातून और रुकसाना खातून गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायल मजीद की स्थिति को देखते हुए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं दोनों युवतियों का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में चल रहा है.

घटना रविवार के देर शाम की है. जानकारी के मुताबिक इश्तेयाक रोज की तरह दोपहर में इलाके में घूम घूम कर कबाड़ी खरीद कर घर आया था. शाम में कबाड़ी को तौलने के दौरान जोरदार धमाका हुआ और सभी ब्लास्ट की चपेट में आ गए. घटना में इश्तेयाक के शरीर का चिथड़ा उड़ गया. हॉस्पिटल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया की किसी ने कबाड़ी में इश्तेयाक को पाइप दिया था, आशंका है कि पाइप में बम डालकर रखा गया था और उसी से ये घटना हुई है. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है.

जानकारी के बाद सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मणि भूषण प्रसाद ने मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचकर घायलों से जानकारी ली और बताया कि मामले को लेकर जांच किया जा रहा है. वहीं पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बम फटने की घटना की पुष्टि की है, उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम की जांच से पता चल पाएगा कि विस्फोट कैसे हुआ. घटना में जख्मी दो बच्चों को इलाज के लिए पलामू स्थित मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है.

इनपुट- श्रवण कुमार सोनी

ये भी पढ़ें- PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी ने पटना में किया बड़ा दावा, कहा- बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगी एनडीए

Trending news