न उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन... 21 साल के लड़के ने 52 साल की महिला से रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488199

न उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन... 21 साल के लड़के ने 52 साल की महिला से रचाई शादी

Dulha Dulhan Viral Video: "न उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन." आपने जगजीत सिंह की ये मशहूर गजल कभी न कभी जरुर सुनी होगी. इस गजल के इन पंक्तियों को कई प्रमी जोड़ों ने सार्थक कर दिया है.

न उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन... 21 साल के लड़के ने 52 साल की महिला से रचाई शादी

पटना:Dulha Dulhan Viral Video: "न उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन." आपने जगजीत सिंह की ये मशहूर गजल कभी न कभी जरुर सुनी होगी. इस गजल के इन पंक्तियों को कई प्रमी जोड़ों ने सार्थक कर दिया है. आमतौर पर ऐसी स्थिति में दुल्हा को अधेड़ उम्रका पाया जाता है और दुल्हन को काफी उम्र का. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अपने से 31 साल बड़ी महिला से एक 21 साल के लड़के ने शादी रचा ली है. जिसके बाद ये शादी काफी चर्चा में है.

52 साल की दुल्हन

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और ये ऐसा होता है कि जिसे हो जाए उसे सामने वाले की उम्र भी नहीं दिखाई देती है. 52 साल की महिला ने अपने 21 साल के प्रेमी से शादी कर ली है और पूछने पर उसने बताया कि अपने से ज्यादा उसे इस लड़के पर भरोसा है. इतना ही नहीं शादी से पहले दोनों तीन साल लिव इन में भी रह चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस नवविवाहित जोड़े का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो इस वीडियो में साफ देख जा सकता है कि लड़का ये कह रहा है कि मैंने शादी कर ली है. प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. प्यार में इंसान का दिल देखा जाता है, दिल अच्छा हो तो सब अच्छा होता. वहीं 52 साल की दुल्हन ये कह रही है, इन पर मुझे पूरा भरोसा है. मैंने इन्हें 3 साल तक देखा है. लोगों ने इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट किए हैं. वायरल वीडियो कहां की है अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है. सोशल मीडिया पर कपल के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर ने नीलकमल को टैग किया 'लइका तोहरे के पापा...'

Trending news