लखीसराय में हत्या के बाद आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण
Advertisement

लखीसराय में हत्या के बाद आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

Bihar News : पुलिस की लगातार छापेमारी एवं कुर्की-जब्ती के भय से मुख्य आरोपी आशीष चौधरी उर्फ छोटू ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस जल्द ही इसे रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी.

लखीसराय में हत्या के बाद आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. बता दें कि आरोपी घटना के एक महीने से ज्यादा समय तक पुलिस को चकमा देने के बाद मंगलवार को एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया.

लखीसराय पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया कि जिले के कवैया पुलिस चौकी क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की हत्या के मुख्य आरोपी ने अदालत में मंगलवार को आत्मसमर्पण कर दिया. बयान में दावा किया गया है कि पुलिस की लगातार छापेमारी एवं कुर्की-जब्ती के भय से मुख्य आरोपी आशीष चौधरी उर्फ छोटू ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस जल्द ही इसे रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी.

आरोपी आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. मामले में आशीष चौधरी के तीन सहयोगियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उल्लेखनीय है कि 20 नवंबर को पंजाबी मोहल्ला में आशीष ने एक ही परिवार के छह लोगों को गोली मार दी थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- उमेश कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार का एक ही संकल्प, भाजपा मुक्त होगा देश

 

Trending news