Bihar: पंजाब में सुपौल के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement

Bihar: पंजाब में सुपौल के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 Bihar News: पंजाब के पटियाला में पिपरा थाना क्षेत्र के हरिहर पट्टी निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है. इसकी जानकारी जैसे ही घर वालों को मिली उसके बाद हरिहर पट्टी गांव में मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Bihar: पंजाब में सुपौल के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौल: पंजाब के पटियाला में पिपरा थाना क्षेत्र के हरिहर पट्टी निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है. इसकी जानकारी जैसे ही घर वालों को मिली उसके बाद हरिहर पट्टी गांव में मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

घर के अंदर मिली चारों लोगों की लाश 
बताया जा रहा है कि मृतकों में सेहताज खान उसकी पत्नी जरीना प्रवीण दो बच्चे अरमान और रुकैया शामिल है. पटियाला में एक घर के अंदर चारों की लाश मिली है. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पटियाला पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल, सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा नगर पंचायत वार्ड नंबर 4 हरिहर पट्टी गांव निवासी मो. सेहताज करीब दस वर्षों से पंजाब के पटियाला में रहते थे. जहां वो पानी बेचने का काम करते थे. बताया जा रहा है कि मो सेहताज के साथ उसकी पत्नी और दो बच्चे भी वहीं रहते थे. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. 

पड़ोसियों के द्वारा पुलिस को दी गई सूचना 
इस बीच देर रात खबर आई की मो. सेहताज सहित उसकी बीवी और दो बच्चों की भी उसी घर के अंदर लाश मिली है. जिसके बाद वहां पड़ोसियों द्वारा इसकी सूचना पटियाला पुलिस को दी गई. 

चारों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया और जांच में जुटी
बताया गया कि मौके पर पहुंची पटियाला पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. एक साथ चारों लोगों की मौत से घर पर परिजनों में कोहराम मच गया है. मो. सेहताज और उसके परिवार वालों की मौत कैसे हुई इसका फिलहाल कोई कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है.   

परिजन कर रहे शव घर भेजने की मांग 
बताया गया कि मृतक का एक भाई भी पंजाब में ही किसी अन्य जगह रहता है जो घटना की सूचना के बाद वहां पहुंच गया है. अभी फिलहाल मृतक का शव पटियाला में ही है. परिजन शव को घर भेजने की मांग कर रहे हैं. 
इनपुट- सुभाष चंद्रा

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बिहार में उत्साह, करोड़ों दीयों से जगमगाएगी राजधानी पटना

Trending news