Bihar News: बीजेपी ने की बिहार की कानून व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान से, JDU ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1835271

Bihar News: बीजेपी ने की बिहार की कानून व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान से, JDU ने किया पलटवार

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) (जदयू) ने राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति की तुलना कथित तौर पर पाकिस्तान से करने के लिए सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता संजय जायसवाल की आलोचना की.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) (जदयू) ने राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति की तुलना कथित तौर पर पाकिस्तान से करने के लिए सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता संजय जायसवाल की आलोचना की. बता दें कि राज्य में बढ़ती हुई अपराधिक घटनाओं की वजह से बीजेपी लगातार बिहार सरकार पर हमलवार है.

 

नीरज कुमार ने बोला हमला

पत्रकारों से बात करते हुए जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, 'भाजपा नेता बिहार की कानून-व्यवस्था की तुलना पाकिस्तान जैसे देश से कैसे कर सकते हैं, वह कैसे कह सकते हैं कि बिहार की कानून-व्यवस्था पाकिस्तान से भी बदतर है, क्या वे (भाजपा) पाकिस्तान के एजेंट हैं.'  उन्होंने कहा, 'मुझे कहना होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन के दौरान भारत सबसे खराब स्थिति में है और विभिन्न कारकों पर पाकिस्तान से पिछड़ रहा है.' 

नीरज ने कहा,  'भाजपा नेताओं ने बिहार की तुलना पाकिस्तान से करके इस लोकतांत्रिक भूमि का अपमान किया है. 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि रेटिंग एजेंसी भारत की प्रगति की सराहना कर रही है. लेकिन मैं उन्हें (भाजपा नेताओं को) आईना दिखा रहा हूं. ‘प्रेस फ्रीडम रैंकिंग’,‘ वर्ल्ड हैप्पीनेस इंडेक्स’, ‘ग्लोबल हंगर इंडेक्स’ और ‘ग्लोबल कॉम्पिटिटिवनेस इंडेक्स’ के मामले में भारत पाकिस्तान से भी बदतर है.’’ 

भाजपा सांसद संजय जयसवाल ने कही ये बात

भाजपा सांसद संजय जयसवाल ने हाल ही में महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि बिहार की हालत पाकिस्तान से भी बदतर हो गई है. वह बिहार के बेतिया में एक घटना का जिक्र कर रहे थे जिसमें 15 अगस्त को कथित तौर पर पाकिस्तानी नारे लगाए गए थे और हरे झंडे लहराए गए थे. हालांकि इस कृत्य में शामिल लोगों को पुलिस ने 15 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news