Bihar News: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bihar News: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, इलाके में मची सनसनी

बिहार में गिरे पड़े तारों की चपेट में आने से मौत के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हाल में एक और मामला लखीसराय से आया है. यहां  खेत में काम करने के दौरान बिजली के करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी मच गई है.

 (फाइल फोटो)

लखीसराय: बिहार में गिरे पड़े तारों की चपेट में आने से मौत के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हाल में एक और मामला लखीसराय से आया है. यहां  खेत में काम करने के दौरान बिजली के करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी मच गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

लखीसराय में एक बार फिर से बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की मौत हो गई. घटना लखीसराय प्रखंड के पिड़गौरा गांव का है. जहां खेत में काम करने के दौरान बिजली के करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान पिड़गोरा निवासी किशोरी मंडल के 25 वर्षीय पुत्र मुरारी मंडल के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार मृतक मुरारी मंडल अपने घर से खेत की ओर काम करने के लिए निकला था जहां खेत मे गिरे तार की सम्पर्क में आने से करंट के चपेट में आ गया. 

करंट की चपेट में आने के बाद ग्रामीणों द्वारा उसे आनन -फानन में इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. आपको बता दे कि मृतक बिजली मिस्त्री का कार्य करता था. मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बच्चों को छोड़ गया . लड़की की उम्र 1 वर्ष तथा एक लड़का जिसकी उम्र महज 1 महीने की है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो बिजली विभाग से मुआवजे की मांग कर रहे हैं. 

वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा और पोस्टमार्टम उपरांत मृतक का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है गांव में भी मातम का माहौल है.

Trending news