Bihar News: महिला ने अपने देवर, सास और पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253168

Bihar News: महिला ने अपने देवर, सास और पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारे की रहने वाली मौसमी खातून का निकाह बलिया हुसैनी चक निवासी मोहम्मद निजाम से कराई गई थी. जिसमें हैसियत के हिसाब से उपहार स्वरूप रकम और अन्य सामान भी दिए गए थे, लेकिन निकाह के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा मौसमी खातून को प्रताड़ित किया जाने लगा.

Bihar News: महिला ने अपने देवर, सास और पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर दहेज के लिए एक महिला के साथ प्रताड़ना का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़ित महिला ने अपने देवर, सास और पति पर ही प्रताड़ना का आरोप लगाया है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के हुसैनी चक की है. पीड़ित महिला की पहचान हुसैनी चक निवासी मोहम्मद निजाम की पत्नी मौसमी खातून के रूप में की गई है.

पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारे की रहने वाली मौसमी खातून का निकाह बलिया हुसैनी चक निवासी मोहम्मद निजाम से कराई गई थी. जिसमें हैसियत के हिसाब से उपहार स्वरूप रकम और अन्य सामान भी दिए गए थे, लेकिन निकाह के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा मौसमी खातून को प्रताड़ित किया जाने लगा. हाल के दिनों में मौसमी खातून अपने मायके में ही रह रही थी लेकिन एक सप्ताह पूर्व ससुराल वालों ने पंचायती कर और अब प्रताड़ना नहीं करने का आश्वासन देकर मौसमी खातून की बिरादरी कराई. लेकिन बीते शाम एक बार फिर से देवर एवं पति के द्वारा मौसमी खातून से मारपीट की गई.

बेरहमी से मारपीट के बाद ससुराल वालों ने मौसमी खातून को घर से बाहर निकाल दिया. बाद में किसी राहगीर ने उसे बलिया पीएचसी में भर्ती कराया जहां से मौसमी खातून के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. घायल की स्थिति को देखते हुए बलिया पीएचसी ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है, जहां मौसमी खातून का इलाज चल रहा है. फिलहाल पीड़ित के परिजनों ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather Today: इन दिन भीषण गर्मी की मार झेलेगा बिहार, विभाग ने जारी किया अलर्ट, किसानों को दी ये सलाह

 

Trending news