सीओ की पत्नी की चुनरी से ही मुंह छिपाये रहे बदमाश, भागलपुर में दो बदमाशों बंधक बनाकर लूटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1600348

सीओ की पत्नी की चुनरी से ही मुंह छिपाये रहे बदमाश, भागलपुर में दो बदमाशों बंधक बनाकर लूटा

Bihar Crime: जानकारी के अनुसार सीओ बलिराम प्रसाद व पत्नी रीता देवी अपने आवास में थे. रात का खाना खाने के दौरान दो बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुस गये और सीओ को कट्टा सटाकर उनकी पत्नी को चाकू की नोंक पर कब्जे में ले लिया. 

सीओ की पत्नी की चुनरी से ही मुंह छिपाये रहे बदमाश, भागलपुर में दो बदमाशों बंधक बनाकर लूटा

पटनाः Bihar Crime: बिहार में अपराध किस कदर चरम सीमा पर है और अपराध कितने बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हथियार बंद बदमाशों ने सीओ को ही बंधक बनाकर लूट लिया है. बदमाशों ने उनकी पत्नी को भी बंधक बनाए रखा. यह सारा कांड सरकारी आवास में हुआ. घटना बिहार के भागलपुर के बिहपुर प्रखंड की है. सोमवार देर रात हथियार बंद बदमाश घर में घुसे और सीओ बलिराम प्रसाद और उनकी पत्नी रीता देवी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

ये सामान लूट ले गए बदमाश
जानकारी के अनुसार सीओ बलिराम प्रसाद व पत्नी रीता देवी अपने आवास में थे. रात का खाना खाने के दौरान दो बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुस गये और सीओ को कट्टा सटाकर उनकी पत्नी को चाकू की नोंक पर कब्जे में ले लिया. सीओ की पत्नी के मुताबिक घटना 2 बदमाशों ने अंजाम दी. बदमाशों ने कान, नाक व गले में पहने जेवर, घर में रखे छह हजार कैश और चार मोबाइल लेकर फरार हो गए. जिसमें सीओ का सरकारी मोबाइल भी शामिल है.

20 से कम उम्र के थे बदमाश
सीओ की पत्नी ने बताया कि एक बदमाश उनकी ही चुनरी से चेहरा छुपाया तो एक ने मास्क से मुंह ढंक रखा था. प्रखंड परिसर में करीब 16 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. गार्ड भी तैनात है, फिर भी घटना का किसी को पता नहीं चला. लूटपाट के दौरान सीओ और उनकी पत्नी अपने ही बेडरूम में बंधक बने रहे. बदमाशों की उम्र 20 से कम लग रही थी. बदमाश के जाने के करीब आधे घंटे बाद सीओ की पत्नी ने सड़क पर जा रहे लोगों को आवाज देकर गेट खुलवाया और दूसरे कमरे में रखे एक मोबाइल से सीओ के प्राइवेट चालक को सूचना दी. घटना की जानकारी बिहपुर थाना को दी गई. सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ,दारोगा नवीन कुमार ,विकास कुमार व दिपिका जूही आदि ने पहुंच कर जांच की. देर रात एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार भी आवास पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिये सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. जल्द ही लूटपाट की वारदात में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Trending news