गंगा स्नान करने गई सांसद प्रतिनिधि की बेटी और भांजा गहरे पानी में डूबे, तलाश जारी
Advertisement

गंगा स्नान करने गई सांसद प्रतिनिधि की बेटी और भांजा गहरे पानी में डूबे, तलाश जारी

सांसद प्रतिनिधि उषा कुमारी सोमवार को अपने परिवार के सदस्य व रिश्तेदारों को मिला कर कुल 15 सदस्यों के साथ गंगा स्नान के लिए भागलपुर के सुल्तानगंज स्थित गंगा घाट गयी थी. जहां पर स्नान के क्रम में अचानक मिट्टी धंस जाने से सांसद प्रतिनिधि की पुत्री श्रेयांशी कुमारी गहरे पानी में डूबने लगी.

गंगा स्नान करने गई सांसद प्रतिनिधि की बेटी और भांजा गहरे पानी में डूबे, तलाश जारी

गिरिडीह: देवरी प्रखंड अंतर्गत ढेंगाडीह पंचायत की पूर्व मुखिया व वर्तमान सांसद प्रतिनिधि उषा कुमारी की पुत्री श्रेयांशी कुमारी 14 वर्ष व उनका भांजा पीयूष कुमार (22 वर्ष) बदडीहा (गिरिडीह) सुल्तानगंज स्थित गंगा घाट में स्नान के क्रम में गहरे पानी मे डूब गए. घटना सोमवार दिन के 12 बजे घटित हुई है.

बता दें कि सांसद प्रतिनिधि उषा कुमारी सोमवार को अपने परिवार के सदस्य व रिश्तेदारों को मिला कर कुल 15 सदस्यों के साथ गंगा स्नान के लिए भागलपुर के सुल्तानगंज स्थित गंगा घाट गयी थी. जहां पर स्नान के क्रम में अचानक मिट्टी धंस जाने से सांसद प्रतिनिधि की पुत्री श्रेयांशी कुमारी गहरे पानी में डूबने लगी. पानी में डूब रही ममेरी बहन श्रेयांशी को बचाने के लिए पानी में उतरे पीयूष कुमार भी गहरे पानी डूबने लगा. इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी पानी मे उतर गए. जिसे वहां मौजूद लोगों के द्वारा किसी तरह से पानी से बाहर निकाला गया. अन्यथा अन्य लोग भी डूब सकते थे. 

इधर घटना से गंगा घाट पर अफरा-तफरी मच गयी. परिवार के सदस्यों में चीख पुकार मच गयी. घटना की सूचना के बाद स्थानीय प्रशासन व एनडीआरएफ की टीम के द्वारा पानी में डूबे श्रेयांशी व पीयूष की खोजबीन शुरू की गयी. खोजबीन के क्रम में उनके भांजा पीयूष कुमार (22 वर्ष) का शव बरामद किया गया. वहीं देर रात तक उनकी पुत्री श्रेयांशी का पता नहीं चल पाया था. इधर घटना की सूचना के बाद ढेंगाडीह स्थित पैतृक गांव में मातम पसर गया है. परिवार के अन्य सदस्य सुल्तानगंज रवाना हो गए है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Aloe Vera Benefits: पेट के डाइजेस्टिव सिस्टम को दुरुस्त रखता है एलोवेरा, इस बीमारी में भी है कारगर

 

Trending news