पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने RJD पर किया पलटवार, कहा- भाजपा राज में नहीं हुआ दंगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1500546

पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने RJD पर किया पलटवार, कहा- भाजपा राज में नहीं हुआ दंगा

पेपर लीक मामले पर बोलते हुए नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार और उनके मंत्री इस बात को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है कि छात्रों के भविष्य को कैसे बेहतर किया जाए नीतीश कुमार का ध्यान केवल बहाली ऊपर होता है ना कि शैक्षणिक संस्थाओं के स्तर को सुधारने में.

पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने RJD पर किया पलटवार, कहा- भाजपा राज में नहीं हुआ दंगा

पटनाः बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने राष्ट्रीय जनता दल पर पलटवार करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जो कि खुद हाशिए पर जा चुके हैं, वह अपनी राजनीति को जीवित रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नाम का सहारा ले रहे हैं. नितिन नवीन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज्य में न तो कोई दंगा हुआ है और ना ही देश का माहौल खराब हुआ है. उल्टे जब तक देश में दूसरी पार्टियों का राज हुआ करता था तो चुनाव से पहले देश का माहौल खराब हुआ करता था जिससे वह चुनावी रोटियां सेंका करते थे.

शैक्षणिक स्तर सुधारने पर गंभीर नहीं सरकार
वहीं, पेपर लीक मामले पर बोलते हुए नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार और उनके मंत्री इस बात को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं है कि छात्रों के भविष्य को कैसे बेहतर किया जाए नीतीश कुमार का ध्यान केवल बहाली ऊपर होता है ना कि शैक्षणिक संस्थाओं के स्तर को सुधारने में. नितिन नवीन ने कहा कि मंत्री का बयान यह आया था कि बिहार में पहली बार पेपर लीक मामला हुआ है क्या यह बयान बताता है, कि पेपर लीक जैसे मामले को लेकर मंत्री कितने गंभीर हैं. 

एक निजी स्कूल के शिक्षक को किया गिरफ्तार
दरअसल, मोतीहारी में SSC परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आया है. इससे बिहार की सियासत में और उबाल आ गया है. मोतिहारी में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने SSC परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले में एक निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने शांतिनिकेतन स्कूल के केंद्राधीक्षक पर एफआईआर और स्कूल को ब्लैक लिस्टेड करने की तैयारी कर दी है. जिले के डीएम का कहना है कि केंद्राधीक्षक को निलम्बित कर दिया जाएगा.

 

Trending news