गिरिराज ने यादव समाज को दी सलाह, कहा- आप लोग भ्रम में ना रहे की लालू उनके लिए करेंगे कुछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245055

गिरिराज ने यादव समाज को दी सलाह, कहा- आप लोग भ्रम में ना रहे की लालू उनके लिए करेंगे कुछ

Bihar News: गिरिराज सिंह ने कहा कि आज 35 वर्ष से अधिक राजनीति में गुजार देने के बाद भी लालू यादव आज तक अपने परिवार से बाहर नहीं निकाल पाए हैं और सिर्फ अपने परिवार के विषय में ही सोचते हैं. अतः यादव समाज के लोगों को भी समझने की जरूरत है और यादव समाज के लोग अब समझ भी रहे हैं.

गिरिराज ने यादव समाज को दी सलाह, कहा- आप लोग भ्रम में ना रहे की लालू उनके लिए करेंगे कुछ

पटना : प्रधानमंत्री की पटना में होने वाली रोड शो से पहले गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. साथ ही उन्होंने यादव समाज के लोगों को एक सलाह दी है. उन्होंने समाज के लोग से कहा कि आप सभी भ्रम में ना रहे की लालू यादव उनके लिए कुछ करेंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज 35 वर्ष से अधिक राजनीति में गुजार देने के बाद भी लालू यादव आज तक अपने परिवार से बाहर नहीं निकाल पाए हैं और सिर्फ अपने परिवार के विषय में ही सोचते हैं. अतः यादव समाज के लोगों को भी समझने की जरूरत है और यादव समाज के लोग अब समझ भी रहे हैं. दूसरी ओर उन्होंने लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री पर किए गए टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जन जन के नेता हैं और लोग उन्हें विकास पुरुष के रूप में देखते हैं. उन्हें किसी सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है.

उन्होंने कहा कि लालू यादव तो स्वयं राजनीति के हास्य कवि हैं और आज वह प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करके नुक्कड़ सभा करने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं वह भारत की जनता देख रही है और आगे लालू यादव को यह पता भी चल जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही और भारतीय जनता पार्टी ने ही यादव समाज के लोगों की भी चिंता की है तभी तो यादव समाज से दो मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिया गया. एक तो वर्तमान में मोहन यादव के रूप में मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत भी है. अतः यादव समाज के लोगों को भी लालू यादव अच्छे तरीके से समझ में आ रहे हैं.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़िए- तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ये रोड शो करें या एयर शो, जनता को नहीं पड़ेगा कोई फर्क

 

Trending news