होमगार्ड जवान को भारी पड़ी लापरवाही, 3 राइफल और 90 गोलियां गायब, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1679185

होमगार्ड जवान को भारी पड़ी लापरवाही, 3 राइफल और 90 गोलियां गायब, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक अलौली अंचल में गृह रक्षा वाहिनी के पांच जवान प्रतिनियुक्त हैं. बताया जाता है कि मंगलवार की रात सभी पांच गार्ड अपनी राइफलों को स्टैंड में रखकर सोने चले गए.

होमगार्ड जवान को भारी पड़ी लापरवाही, 3 राइफल और 90 गोलियां गायब, पुलिस जांच में जुटी

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के अलौली अंचल से गृह रक्षक (होमगार्ड) की तीन राइफलें और 90 कारतूस की चोरी हो गई. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक अलौली अंचल में गृह रक्षा वाहिनी के पांच जवान प्रतिनियुक्त हैं. बताया जाता है कि मंगलवार की रात सभी पांच गार्ड अपनी राइफलों को स्टैंड में रखकर सोने चले गए. कहा जा रहा है कि दो राइफल स्टैंड में लॉक कर दी गई थी जबकि तीन राइफलें ऐसे ही रखी गई.

रात को तीन राइफलें गायब हो गई, जो दो राइफलें लॉक थी वह चोरों के हाथ नहीं लगी. जब होम गार्ड के जवान सुबह सोकर उठे तब इसकी जानकारी उन्हें लगी. खगड़िया के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात में उन्हें अलौली अंचल गार्ड गृहरक्षक जवानों के कमरे से तीन राइफलें और 90 कारतूस की चोरी होने की जानकारी मिली है. 

अलौली पुलिस द्वारा घटना की छानबीन और प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई और संदिग्धों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में घटना का खुलासा और राइफल बरामदगी के लिए जांच की जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम ²ष्टया जवानों की लापरवाही का मामला सामने आ रहा है. पुलिस जांच में जुटी है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- कमरा बंद कर लें और कानों में हेड फोन लगा लें, Ullu App पर वेब सीरीज देख रहे हैं तो जरा सावधानी बरतें

 

Trending news