Honey Singh Girlfriend: गर्लफ्रेंड टीना के साथ सड़कों पर घूमते नजर आए हनी सिंह, सामने आई रोमांटिक तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1536427

Honey Singh Girlfriend: गर्लफ्रेंड टीना के साथ सड़कों पर घूमते नजर आए हनी सिंह, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

Honey Singh Girlfriend: यो यो हनी सिंह अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए है. हनी सिंह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ कैलिफोर्निया में समय व्यतीत कर रहे है. दोनों कैलिफोर्निया में वेकेशन मना रहे हैं.

Honey Singh Girlfriend: गर्लफ्रेंड टीना के साथ सड़कों पर घूमते नजर आए हनी सिंह, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

पटनाः Honey Singh Girlfriend: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह ने आज के समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. युवा उनके गानों को काफी पसंद करता है. युवाओं की पार्टी यो यो हनी सिंह के गानों के बिना पूरी नहीं होती है. हनी सिंह ने अपनी ये पहचान बनाने में काफी मेहनत की है. जिसके बाद आज वे इस मुकाम पर पहुंचे है. आज हर किसी को उनका नया गाना रिलीज होने का इंतजार रहता है और गाना रिलीज होते ही हर जगह छा जाता है. 

क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर 
वहीं इन सब के बीच यो यो हनी सिंह अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए है. हनी सिंह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ कैलिफोर्निया में समय व्यतीत कर रहे है. दोनों कैलिफोर्निया में वेकेशन मना रहे हैं. कैलिफोर्निया से इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसमें दोनों एक रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे है. वायरल हो रही तस्वीर में हनी सिंह और टीना थडानी लॉस एंजेलिस की गलियों में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं.

इंटरनेट पर छाई फोटो 
वहीं वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना ओवरसाइज कोट पहने नजर आ रही हैं और इस लुक के साथ बालों को बांध रखा है. साथ में डार्क सनग्लासेस पहनकर अपने विंटर लुक को कम्प्लीट किया है. वहीं हनी सिंह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सिंगर ने डिस्ट्रेस्ड ब्लू जींस पहन रखी हैं. दोनों के कैलिफोर्निया वेकेशन की फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

टीना ने दिया नए एल्बम को नाम 
बता दें कि हनी सिंह ने तीन महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ रिश्ते का खुलासा किया था. टीना ने भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं हनी सिंह ने भी बीते साल एक इवेंट में कंफर्म किया था कि वह मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें सिंगर हनी सिंह ने कह रहे थे कि, ' सामने मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना. इसने मेरे नए एल्बम को ये नाम दिया है. सिंगर ने टीना से बोला कि तुम हनी 3.0 हो'. जानकारी के लिए बता दें कि हनी सिंह लंबे समय बाद अपना नया एल्बम 3.0 को लेकर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Republic Day 2023: इस साल गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे बिहार के 5 बच्चे, प्रधानमंत्री से होगी मुलाकात

Trending news