कैटरीना कैफ की सास इस काम के लिए करती है जबरदस्ती, अभिनेत्री ने बताई पूरी कहानी..
Advertisement

कैटरीना कैफ की सास इस काम के लिए करती है जबरदस्ती, अभिनेत्री ने बताई पूरी कहानी..

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म 'फोन भूत' के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने शादी के बाद की अपनी लाइफ के बारे में भी बात की.

कटरीना कैफ महीनों बाद अपने ससुराल की कई बातें शेयर की.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लगभग एक साल होने वाले है. वहीं कटरीना कैफ ने शादी के इतने महीनों बाद अपने ससुराल की कई बातें शेयर की हैं. कटरीना ने साझा किया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें डाइटिंग के कारण इनकार करना पड़ता है. 

'द कपिल शर्मा शो' पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में बदलाव आया है, खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण. 

'नमस्ते लंदन' जैसे हिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री कटरीना ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के कारण मना कर दिया.

उन्होंने कहा, 'शुरूआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत जबरदस्ती करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक काट लेती थी. और, अब जबकि हमने अपनी शादी को लगभग एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं.'

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म 'फोन भूत' के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए. उन्होंने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की.

(आईएएनएस)

Trending news