मनीष कश्यप ने विरोधियों को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कहा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1605912

मनीष कश्यप ने विरोधियों को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कहा...

Manish Kashyap: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हुए कथित पिटाई के मामले में फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में सन ऑफ बिहार के नाम से मशहूर मनीष कश्यप का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया है.

मनीष कश्यप ने विरोधियों को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कहा...

पटना: Manish Kashyap: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हुए कथित पिटाई के मामले में फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में सन ऑफ बिहार के नाम से मशहूर मनीष कश्यप का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. जिसके बाद मनीष कश्यप ने ट्विटर अपना अपना नया अकाउंट बनाते हुए अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है.  बता दें कि मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप पर आरोप है कि तमिलनाडु बिहारी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो वायरल किया था. जिसके बाद पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं.

विरोधियों को दिया करारा जवाब

मनीष कश्यप का अकाउंट ब्लॉक होने के बाद लोगों ने उनके समर्थन में ढेर सारे ट्वीट किए. जिसके चलते मनीष कश्यप पिछले दो दिनों से ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे है. जिसके बाद मनीष कश्यप ने अपने अकाउंट पर लोगों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ट्विटर पर ट्रेंड कराने के लिए और मेरा सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी राष्ट्रवादी भाइयों का सदा आभारी रहूंगा. सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. मैं गरीब मजदूरों के साथ हमेशा खड़ा था, खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा.’

बागेश्वर धाम महाराज से मुलाकात

वहीं मनीष कश्यप कल बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की है. इसके बारे में उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा आज बागेश्वर धाम सरकार के महाराज आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री जिसे मुलाकात का सौभाग्य प्राप्त हुआ.मुश्किल रास्तों पर चलने के दौरान अपने गुरु का दर्शन और उनका आशीर्वाद के रूप में फल प्राप्त होता है तो जिंदगी का कठिन रास्ता भी आसान हो जाता है.

बता दें कि मनीष कश्यप पर फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में आईपीसी की कई सारी धाराएं लगाई धारा 67, 153, 153 (ए), 153 (बी), 505 (1)(बी), 505(1)(सी), 468, 471 और धारा 120(बी) गई हैं. वहीं दूसरी तरफ कई लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में लगातार पोस्ट कर रहे हैं.

 ये भी पढ़ें- Chanakya Niti : घर के मुखिया में जरूर होने चहिए ये 5 गुण, परिवार को नहीं झेलना पड़ेगा आर्थिक संकट

Trending news