Twitter से आउट हुए मनीष कश्यप, नया अकाउंट बनाकर फिर की वापसी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1604889

Twitter से आउट हुए मनीष कश्यप, नया अकाउंट बनाकर फिर की वापसी

Manish Kashyap: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के पिटाई के मामले में फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में ट्विटर ने सन ऑफ बिहार के नाम से मशहूर मनीष कश्यप का ट्विटर अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है.

Twitter से आउट हुए मनीष कश्यप, नया अकाउंट बनाकर फिर की वापसी

पटना: Manish Kashyap: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के पिटाई के मामले में फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में ट्विटर ने सन ऑफ बिहार के नाम से मशहूर मनीष कश्यप का ट्विटर अकॉउंट ब्लॉक कर दिया है. जिसके बाद उन्होंने अपना अपना नया ट्विटर अकाउंट बनाया है.  बता दें कि मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप पर आरोप है कि तमिलनाडु बिहारी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो वायरल किया था. जिसके बाद पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. मनीष कश्यप पर अब इस मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

नया अकाउंट बनाकर फिर की वापसी

मनीष कश्यप ने अपना नया अकाउंट बनाने के बाद पोस्ट करते हुए लिखा कि  ध्यान से देखिए इन्हीं लोगों ने ट्विटर पर रिपोर्ट किया था और अब यूट्यूब चैनल पर रिपोर्ट करने का धमकी दे रहे हैं. तुम लोगों के धमकी के वजह से मेरा कुछ नहीं होने वाला है. जय हिन्द. बता दें कि मनीष कश्यप पर फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में आईपीसी की कई सारी धाराएं लगाई धारा 67, 153, 153 (ए), 153 (बी), 505 (1)(बी), 505(1)(सी), 468, 471 और धारा 120(बी) गई हैं. वहीं दूसरी तरफ कई लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में लगातार पोस्ट कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया

वहीं मनीष कश्यप इस पूरे मामले के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया है. बता दें कि तमिलनाडु में मजदूरों के मारपीट का फर्जी वीडियो पटना में शूट किया गया था. एडीजी(मुख्यालय) जीतेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि राकेश रंजन कुमार सिंह, मनीष कश्यप और उसके दो साथियों के खिलाफ आर्थिक अपराध इकाई ने कांड संख्या 4/23 दर्ज किया है. इससे पहले 5 मार्च को भी यू-ट्यूबर मनीष कश्यप व तीन अन्य के खिलाफ ईओयू ने एक मुकदमा दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव और उनकी बहनों के घर से 70 लाख कैश और 2 किलो सोना बरामद, ED की रेड के दौरान डॉलर भी मिले

Trending news