Pakistani Girl Viral Video: पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1453638

Pakistani Girl Viral Video: पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

Pakistani Girl Dance Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की को स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे' (Mera Dil Yeh Pukare Aaja Song) पर डांस करते हुए दिख रही हैं.

Pakistani Girl Viral Video: पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

पटना: Pakistani Girl Dance Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की को स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे' (Mera Dil Yeh Pukare Aaja Song) पर डांस करते हुए दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान की ये लड़की रातोंरात स्टार बन गई हैं. उसके बारे में लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं कि वायरल हुए वीडियो में ये लड़की कौन हैं? तो आइए हम आफको बताते हैं कि वायरल हो रहे उस वीडियो में कौन लड़की है. 

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी लड़की 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डांस करती दिख रही लड़की का नाम आयशा बताया जा रहा है. आयशा ने ये किया एक वेडिंग फंक्शन के दौरान डांस है. अपने डांस से आयशा ने इस फंक्शन में समा बांध दिया था. बता दें कि आयशा के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद आयशा न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में काफी फेमस हो गई हैं. आयशा ने अपने डांस का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. आयशा की पॉपुलैरिटी में इस वीडियो के बाद काफी इजाफा हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

डांस के साथ लुक्स की तारीफ 
आयशा के डांस के साथ साथ उनके लुक्स की भी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. आयशा ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर जिस खूबसूरती से डांस किया है उसे देखकर हर जगह उनकी तारीप हो रही है. ग्रीन कलर के लूज कुर्ते में आयशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही हाथों में उन्होंने कलीरा पहना है और डांस के दौरान उनके एक्सप्रेशंस और कमाल के हैं. 

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी! जानें क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

Trending news