Bihar News: नीतीश से अमित मालवीय का सवाल, PM बनने के लिए आतुर CM सीएम कहां हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2055400

Bihar News: नीतीश से अमित मालवीय का सवाल, PM बनने के लिए आतुर CM सीएम कहां हैं?

पटना के फुलवारी शरीफ में दो बच्चियों के साथ जो घटना घटी उसने पूरे बिहार के सियासी माहौल को गरमा दिया. दरअसल बच्चियों के साथ यहां जिस तरह की हृदय विदारक घटना घटी उसने प्रशासन पर भी कई तरह के सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

फाइल फोटो

Bihar News: पटना के फुलवारी शरीफ में दो बच्चियों के साथ जो घटना घटी उसने पूरे बिहार के सियासी माहौल को गरमा दिया. दरअसल बच्चियों के साथ यहां जिस तरह की हृदय विदारक घटना घटी उसने प्रशासन पर भी कई तरह के सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. फुलवारी शरीफ में पहले दो बच्चियों का अपहरण किया गया और फिर दोनों के साथ गैंग रेप किया गया. अब इस मामले में पूरी तरह से प्रदेश सरकार के खिलाफ लोगों की नाराजगी के साथ विपक्षी दलों की भी नाराजगी साफ नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- नहीं रूक रहा शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयानों का सिलसिला, कहा कुछ ऐसा

इस मामले में पीड़ित परिवार के लोगों से बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुलाकात की और अपराधियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई होगी इसका आश्वासन भी दिया. अब घटना को लेकर बिहार सरकार भाजपा के निशाने पर आ गई है. भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस पूरी घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. इस मामले में दोनों से वाल करते हुए अमित मालवीय ने लिखा कि 'भार जोड़ो न्याय यात्रा का ढोंग करने वाले राहुल गांधी और प्रधानमंत्री बनने के लिए आतुर नीतीश कुमार कहां हैं?  

अमित मालवीय यहीं नहीं रूके उन्होंने लिखा कि बिहार की राजधानी पटना का यह दृश्य विचलित करने वाला है, जहां दो नाबालिग महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ. आठ साल की बच्ची की मृत्यु हो चुकी है और 10 साल की बच्ची जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. राजद के जंगल-राज में अति पिछड़ा और दलितों पर अत्याचार बेतहाशा बढ़ गया है. 

वहीं इस मामले में बता दें की इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. इस मामले में पीड़िता दोनों बच्चियों में से एक की मौत हो गई और दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जारी है. घटना को तीन दिन बीत चुके हैं. वहीं पीड़िता के परिजनों की मानें तो वह बार-बार फुलवारी शरीफ थाने में इस घटना की शिकायत लेकर जा रहे हैं और उन्हें लौटा दिया जा रहा है. वह सभी न्याय की मांग कर रहे हैं साथ ही अपराधियों की फांसी की सजा की भी मांग कर रहे हैं.  

Trending news