Raju Srivastava net worth: महंगी गाड़ियों के शौकीन थे राजू श्रीवास्तव, जानें कितनी है उनकी नेटवर्थ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360973

Raju Srivastava net worth: महंगी गाड़ियों के शौकीन थे राजू श्रीवास्तव, जानें कितनी है उनकी नेटवर्थ

Raju Srivastava net worth: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. राजू श्रीवास्तव बीते 42 दिनों से होश में नहीं आए थे. राजू लगभग डेढ़ महीने से दिल्ली के  AIIMS अस्पताल में भर्ती थे. 

(फाइल फोटो)

Patna: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. राजू श्रीवास्तव बीते 42 दिनों से होश में नहीं आए थे. राजू लगभग डेढ़ महीने से दिल्ली के  AIIMS अस्पताल में भर्ती थे. उनकी गंभीर हालत के चलते 10 अगस्त को दिल्ली के  AIIMS में भर्ती कराया गया था. बता दें कि राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज करते समय दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद से लगातार उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी. वहीं, आज उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. डॉक्टरों का कहना है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा था. उनके ब्रेन में ऑक्सीजन पहुंच रहा था. जिसके कारण बीते दिनों से वह वेंटिलेटर पर ही थे. 

बनाई थी अपनी एक अलग पहचान
पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं.  राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी का बादशाह कहा जाता था. उन्होंने कॉमेडी के साथ बॉलीवुड में एक्टिंग में भी अपने हाथ आजमाए हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से एक अलग ही पहचान बनाई है. आइये जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ कितनी रही है. 

20 करोड़ है नेट वर्थ
राजू श्रीवास्तव करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे. जानकारी के मुताबिक राजू हर स्टेज शो के कम से कम 4 से 5 लाख रुपये फीस लेते थे. इसके अलावा वह फिल्मों में एक्टिंग और एंकरिंग से भी कमाई किया करते थे. जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की नेट वर्थ 20 करोड़ रुपये है. 

कारों के शौकीन थे राजू
राजू के पास कानपुर में एक शानदार घर है. इसके अलावा उनके पास मुंबई में भी एक घर है. जानकारी के मुताबिक राजू को कारों का बहुत शौक था. उनके पास कई बेहतरीन कार मौजूद थी. राजू के पास बीएमडब्लू 3, ऑडी क्यू7 और इनोवा जैसी महंगी कार है. 

कई फिल्मों में किया है काम
राजू श्रीवास्तव एक जाने माने कॉमेडियन थे. उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' सीजन 1 से अपनी पहचान बनाई थी. इसके अलावा वह फिल्म बाजीगर, मैं प्रेम की दीवानी हूं और कैदी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी कॉमेडी को लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. इस प्रकार उनके निधन से बॉलीवुड और कई बड़े कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है. 

ये भी पढ़िये: Raju Srivastava Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

Trending news