Rishabh Pant को अचानक किया जा रहा है मुंबई शिफ्ट! जानें क्यों लिया गया इतना बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1514123

Rishabh Pant को अचानक किया जा रहा है मुंबई शिफ्ट! जानें क्यों लिया गया इतना बड़ा फैसला

Rishabh Pant: भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के इलाज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था.

Rishabh Pant को अचानक किया जा रहा है मुंबई शिफ्ट! जानें क्यों लिया गया इतना बड़ा फैसला

पटना: Rishabh Pant: भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के इलाज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गए थे. इस एक्सीडेंट में उनके माथे, पीठ में चोट और लिगामेंट फट गया है.

इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट

बता दें कि देहरादून के मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत का पांच दिनों से इलाज चल रहा था. जहां आईसीयू से उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. हालांकि मुंबई किस वजह से शिफ्ट से किया जा रहा है इसके बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.  ऋषभ पंत को देहरादून से आज ही मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा. DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने इसकी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- IND vs SL 1st T20: हार्दिक पांड्या ने क्यों नहीं डाला अंतिम ओवर? मैच के बाद बताई असली वजह

BCCI की टीम लगातार संपर्क में

बता दें कि इस हादसे में पंत के सिर में दो कट लगे हैं. इसके अलावा उनके दाहिने घुटने का लिगामेंट भी फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, पैर के अंगूठे, और टखने में भी चोट लगी है. DDCA ने उन्हें अब बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट करने का फैसला किया है. बता दें कि ऋषभ पंत के MRI स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं आई है. BCCI की टीम लगातार पंत के साथ संपर्क में बना हुआ है. वहीं, पूर देश पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है. लेकिन लिगामेंट फटने की वजह से पंत को क्रिकेट मैदान पर वापसी करने में 6 से 8 महीने लग सकते हैं. इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी वो बाहर हो गए हैं. साथ ही आईपीएल में भी उनका खेलना संदिग्ध है.  

Trending news