Pathaan Controversy में Sherlyn Chopra की एंट्री, दीपिका पादुकोण के बिकिनी विवाद पर बोली- 'ये मंजूर नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487698

Pathaan Controversy में Sherlyn Chopra की एंट्री, दीपिका पादुकोण के बिकिनी विवाद पर बोली- 'ये मंजूर नहीं'

Sherlyn Chopra, Pathaan Controversy: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के आउफिट के रंग को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वहीं गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी पर मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ.

Pathaan Controversy में Sherlyn Chopra की एंट्री, दीपिका पादुकोण के बिकिनी विवाद पर बोली- 'ये मंजूर नहीं'

पटना: Sherlyn Chopra, Pathaan Controversy: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण के आउफिट के रंग को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वहीं गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी पर मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के किए गए कमेंट का एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सपोर्ट किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को शर्लिन ने 'टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द' कहते हुए ये कहा कि यह 'मंजूर नहीं' है कि उन्होंने भगवा कलर की बिकनी पहनी थी.

टुकड़े टुकड़े गैंग की हमदर्द

शर्लिन चोपड़ा ने कहा,"टुकड़े टुकड़े गैंग की हमदर्द दीपिका पादुकोण में 'बेशर्म रंग' नाम के फिल्मी गाने में भगवा रंग की बिकिनी थिरक रही हैं, यह निश्चित रूप से उन लाखों हिंदुओं को मंजूर नहीं है, जो भगवा को शुद्धता, आस्था और भक्ति का रंग मानते हैं." शर्लिन ने आगे कहा,  “मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी की बातों से मैं पूरी तरह सहमत हूं. उन्होंने शाहरुख खान द्वारा वैष्णोदेवी मां की पूजा करने और आमिर खान के कलश पूजा करने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जिस पर लोग विश्वास करते हैं, उसकी पूजा कर सकते हैं, लेकिन साथ ही साथ अन्य लोगों की मान्यताओं और भावनाओं के प्रति उन्हें सावधान रहना चाहिए."

ये भी पढ़ें- बिहार में 7 जनवरी से शुरू होगा जाति आधारित गणना, 1 से 30 अप्रैल तक दूसरा चरण

‘बेशर्म रंग’ पर विवाद                                                  

बता दें कि ‘पठान’ फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाना रिलीज होने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने गाने में बदलाव की मांग की थी और कहा कि आउटफिट में अगर बदलाव नहीं किया गया तो ‘पठान’ पर मध्य प्रदेश में प्रतिबंध लगा दिया जाएगा. उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा कि, “ गाने में वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गंदी मानसिकता के साथ गाने को शूट किया गया है. गाने के दृश्य और वेशभूषा को रिलीज से पहले ठीक किया जाना चाहिए, अन्यथा मध्य प्रदेश में फिल्म को अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं, यह विचार का विषय होगा. "

Trending news