लखीसराय में दंपती के झगड़े में साली पहुंची अस्पताल, जीजा के वार से हुई घायल
Advertisement

लखीसराय में दंपती के झगड़े में साली पहुंची अस्पताल, जीजा के वार से हुई घायल

Bihar News : कविता दुर्गापूजा को लेकर कुछ दिन पहले ही अपने मायके देवघड़ा आई थी. जिसकी भनक उसके पति नरेश को लग गया. जिसके बाद नरेश ससुराल पहुंच गया जहां पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगा.

लखीसराय में दंपती के झगड़े में साली पहुंची अस्पताल, जीजा के वार से हुई घायल

लखीसराय : लखीसराय के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत देवघर चंद्र टोला में पत्नी की विदाई करने आए एक युवक ने अपनी साली को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. परिजनों द्वारा घायल को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

बता दें कि पति -पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था जिसके कारण पत्नी पति को छोड़कर कुछ वर्षों से पटना में रहकर मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों को पालन-पोषण कर रही थी. कविता दुर्गापूजा को लेकर कुछ दिन पहले ही अपने मायके देवघड़ा आई थी. जिसकी भनक उसके पति नरेश को लग गया. जिसके बाद नरेश ससुराल पहुंच गया जहां पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगा.

पति ने चाकू निकाल कर पत्नी की हत्या करने का प्रयास किया. लेकिन बीच में साली आ गयी और जीजा को पकड़कर ऐसा करने से रोकने लगी, लेकिन गुस्साए जीजा ने अपनी साली को ही बेरहमी से चाकू से गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जब तक ग्रामीण आते उससे पहले आरोपी जीजा मौके से भाग निकला.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लड़की इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी रौशन कुमार ने सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एएसपी ने बताया कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़िए-  69th National Film Award : दर्शकों को जीवन और कर्म के बीच का अंतर समझाएगी फिल्म 'समानांतर' : नीरज कुमार मिश्रा

 

Trending news