Sudhakar Singh: कारण बताओ नोटिस पर बोले सुधाकर सिंह, समय पर दूंगा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1537386

Sudhakar Singh: कारण बताओ नोटिस पर बोले सुधाकर सिंह, समय पर दूंगा जवाब

Sudhakar Singh: बिहार की राजनीति में सुधाकर सिंह का मामला तूल पकड़े हुए है. लगातार सीएम नीतीश हमलावर सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस जार किया है. शुक्रवार को सुधाकर सिंह ने कहा कि 'पार्टी की तरफ से नोटिस भेजा गया है.

Sudhakar Singh: कारण बताओ नोटिस पर बोले सुधाकर सिंह, समय पर दूंगा जवाब

पटना: Sudhakar Singh: सीएम नीतीश कुमार पर लगातार विवादित टिप्पणियों के बाद सुर्खियों में आए बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अब भी अपने बयानों पर डटे हुए हैं. कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद भी उनके तेवरों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है और इसकी वजह से जदयू और राजद में भी तनातनी जैसे हालात बन रहे हैं. सुधाकर सिंह ने नोटिस जारी होने के बाबत कहा कि वह समय सीमा के अंदर नोटिस का जवाब दे देंगे. 

नोटिस पर ये बोले सुधाकर सिंह
जानकारी के मुताबिक, बिहार की राजनीति में सुधाकर सिंह का मामला तूल पकड़े हुए है. लगातार सीएम नीतीश हमलावर सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस जार किया है. शुक्रवार को सुधाकर सिंह ने कहा कि 'पार्टी की तरफ से नोटिस भेजा गया है. समय-सीमा के अंदर पार्टी के सामने अपना पक्ष रख दूंगा. इसके बाद पार्टी फैसला के अनुसार आगे पार्टी के साथ काम करूंगा.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'नीतियों, सिद्धांतों और संविधान से बंधा हुआ हूं. नोटिस वाला मुद्दा पार्टी के लिए अंदरूनी मामला है. नोटिस में क्या लिखा गया है और क्या जवाब दूंगा? इसका सार्वजनिक रूप से उजागर नहीं कर सकता हूं.'

सुधाकर सिंह ने कई मामलों मे सीएम को घेरा
सुधाकर सिंह कृषि मामलों और बिहार में किसानों को खाद नहीं मिलने को लेकर सीएम नीतीश पर हमलावर हैं. इसके अलावा वह लगातार कहते रहे हैं कि सीएम कानून को नहीं मानते हैं. इस मामले पर जेडीयू लगातार राजद से कार्रवाई की मांग कर रही है. सीएम नीतीश का कहना है कि वह इस पर क्या बोलें, पार्टी के लोग ही देखेंगे न, तो वहीं तेजस्वी ने कहा था कि जो भी सीएम पर टिप्पणी करेगा, उसे भाजपा का एजेंट समझा जाएगा. राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बुधवार को कहा कि सुधाकर सिंह का मामला किसी के माध्यम से लालू यादव को पता चला और उनके निर्देश पर मैंने सुधाकर सिंह को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

 

Trending news