Supaul News: प्रसव के बाद नवजात की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement

Supaul News: प्रसव के बाद नवजात की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

Supaul News:  बिहार के सुपौल में अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में प्रसव के बाद एक नवजात शिशु की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सुपौलः Supaul News:  बिहार के सुपौल (Supaul) में अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में प्रसव के बाद एक नवजात शिशु की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

प्रसव के दौरान बच्चे की मौत 
बताया जा रहा है कि निर्मली शहर वार्ड 06 निवासी सूरज दास की पत्नी पवनी देवी को बुधवार की शाम प्रसव पीड़ा के बाद प्रसव हेतु अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात एएनएम जीएनएम ने जांच पड़ताल किया और जल्द प्रसव होने की बात कही है. लेकिन प्रसव के दौरान बच्चे की मौत हो गई. 

अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप
प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि ड्यूटी पर तैनात एएनएम जीएनएम और ममता के द्वारा प्रसव में लापरवाही बरती गई है. जिसके चलते प्रसव के दौरान नवजात शिशु के माथे पर ब्लेड लग गया. जिस कारण नवजात बच्चे की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में इन नेताओं को मिली कांग्रेस को जीत दिलाने की जिम्मेदारी, चुनाव समिति की घोषणा

परिजनों का घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल 
इसके बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने घटना की जानकारी डायल 112 और स्थानीय पुलिस को भी दी. जानकारी मिली है कि सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी वहां पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं. इधर मामले को लेकर अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर शैलेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच पड़ताल किया जा रहा है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा, बिहार- सुपौल

यह भी पढ़ें- Election Flash Back: बिहार चुनाव में पीएम मोदी के इन 3 शब्दों ने कैसे जीत में बदल दी थी हारी हुई बाजी?

Trending news