सुशांत सिंह राजपूत केस की उलझी गुत्थी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1504658

सुशांत सिंह राजपूत केस की उलझी गुत्थी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट, जानें क्या कहा

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty:  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों फिर से चर्चा में है. दरअसल कूपर हॉस्टिपल के मोर्चरी स्टाफ रूपकुमार शाह ने इस मामले में चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत केस की उलझी गुत्थी के बीच एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट, जानें क्या कहा

पटना: Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty:  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों फिर से चर्चा में है. दरअसल कूपर हॉस्टिपल के मोर्चरी स्टाफ रूपकुमार शाह ने इस मामले में चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई थी. इसके बाद से ही एक्टर की मौत को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं. एक ओर जहां इस केस की जांच चल रही है तो दूसरी ओर 2 साल बीत जाने के बाद भी इस मामले में बड़े दावे सामने आ रहे है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जो अब चर्चा में बना हुआ है.

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट

एक ओर जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगातार मर्डर बताया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी बहनें पूरे मामले की सीबीआई जांच करने की मांग कर रही हैं. ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखती हैं कि आप आग से गुजरे हैं, बाढ़ से बचे हैं और राक्षसों पर आपने जीत हासिल की है, अगली बार आप जब अपनी शक्ति पर शक करो तो इसे याद रखना.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा के चाचा ने शीजान खान को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- 100 परसेंट लव जिहाद

रिया पर गंभीर आरोप

बता दें 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे. जिसके बाद शुरुआती जांच में इसे कथिततौर पर सुसाइड बताया गया था लेकिन सुशांत के परिवार वालों ने इसे साजिश बताया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput family) ने इसके लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि उनके बेटे को एक्ट्रेस ने आत्महत्या के लिए उकसाया व पैसों का गबन करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा था.

Trending news