T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng: क्या इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? कोच ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1430478

T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng: क्या इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? कोच ने कही ये बात

T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng Semi Final: जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए सुपर-12 राउंड के आखिरी मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. जबकि दिनेश कार्तिक को इस मैच में बाहर बैठना पड़ा.

T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng: क्या इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? कोच ने कही ये बात

पटना: T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng Semi Final: जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए सुपर-12 राउंड के आखिरी मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. जबकि दिनेश कार्तिक को इस मैच में बाहर बैठना पड़ा. हालांकि, दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले सभी मुकाबले में खेलते रहे, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने जिम्बाब्वे के खिलाफ ऋषभ पंत को आजामाया. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट दोनों में से किसे खेलेने का मौका देती है. 

ऋषभ पंत पर टीम मैनेजमेंट को भरोसा
भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले ऐसे संकेत दिए हैं कि इस मैच में दिनेश कार्तिक के ऊपर ऋषभ पंत को तरजीह दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि किसी खिलाड़ी को महज 1 मैच के आधार पर आंकना सही नहीं है. टीम मैनेजमेंट का ऋषभ पंत पर भरोसा कभी कम नहीं हुआ. यहां हमारे साथ 15 खिलाड़ी हैं और सभी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन में महज 11 खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. साथ ही भारतीय कोच ने इस बात पर भी जोर दिया कि टीम में किस खिलाड़ी को मौका मिलना चाहिए, यह टीम के कॉम्बिनेशन पर निर्भर करता है.

ये भी पढ़ें-T20 World Cup:रवि शास्त्री ने उठाई इस खिलाड़ी को सेमीफाइनल में टीम में शामिल करने की मांग, कहा-एक्स फैक्टर होगा साबित

ऋषभ पंत पर दांव लगा सकती है टीम मैनेजमेंट
भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि नेट्स में ऋषभ पंत काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. गेंद को वो बढ़िया से टाइम भी कर रहे हैं. इसके अलावा वो विकेटकीपिंग के साथ-साथ फील्डिंग की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं, आदिल रशीद के तौर पर इंग्लैंड की टीम में लेग स्पिनर हैं. बहरहाल, भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ के इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच में ऋषभ पंत को खेलने का मौका मिल सकता है.

Trending news