Bihar News: बिहार में ट्रेन से कटकर दो मगरमच्छों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News: बिहार में ट्रेन से कटकर दो मगरमच्छों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना के बाद लोगों ने बताया कि मगरमच्छ हमेशा जोड़े में रहता था. दोनों साथ घूमते थे. लोग अक्सर इन्हें सुबह-सुबह जोड़े में देखते थे. पहले भी कई बार ये दोनों रेलवे लाइन के बेहद करीब पहुंच चुके थे.

Bihar News: बिहार में ट्रेन से कटकर दो मगरमच्छों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मंगलपुर असौनी हॉल्ट के पास ट्रेन से कटकर दो मगरमच्छों की मौत हो गई. रेलवे पुलिस के मुताबिक, गोरखपुर और नरकटियागंज रेलखंड पर बगहा-वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के बीच मंगलपुर औसानी हॉल्ट के पास सोमवार को रेलवे के कर्मचारियों ने दो मगरमच्छ के शव देखें.

इसके बाद इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई. बगहा वन प्रक्षेत्र कार्यालय को सूचना मिलने के बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने मरे मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के बाद दोनों को दफना दिया गया. इस बात की जांच की जा रही है कि मगरमच्छ की मौत किस ट्रेन के कारण हुई. घटना के बाद लोगों ने बताया कि मगरमच्छ हमेशा जोड़े में रहता था. दोनों साथ घूमते थे. लोग अक्सर इन्हें सुबह-सुबह जोड़े में देखते थे. पहले भी कई बार ये दोनों रेलवे लाइन के बेहद करीब पहुंच चुके थे.

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को दोनों तालाब से निकलकर रेलवे लाइन के पास एक गड्ढे के पास आये थे. इसी दौरान सफर करते हुए वह पटरी पर पहुंच गए और तभी ट्रेन की चपेट में आ गए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. बगहा वन प्रक्षेत्र पदाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर दो मगरमच्छ का शव को दफना दिया गया है. मगरमच्छ किस ट्रेन से कटे इसकी पड़ताल की जा रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए - Horoscope Today 18 September 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी बाबा भोलेनाथ समेत मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा 

 

Trending news