विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357637

विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Virat-Hardik Dance: 20 सितंबर को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम एक बार फिर से एक्शन में दिखेगी, जब भारतीय टीम पंजाब के मोहाली में ऑस्ट्रेलिया से तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भिड़ेगी.

विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पटना: Virat-Hardik Dance: 20 सितंबर को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम एक बार फिर से एक्शन में दिखेगी, जब भारतीय टीम पंजाब के मोहाली में ऑस्ट्रेलिया से तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भिड़ेगी. एशिया कप 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब. टीम इंडिया भले ही एशिया कप 2022 के सुपर चार चरण में बाहर हो गयी लेकिन भारत के लिए सकारात्मक बात यह रही कि विराट कोहली ने की फॉर्म वापस लौट आये हैं.

विराट और हार्दिक ने किया डांस
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली को रविवार को हार्दिक पांड्या के साथ डांस करते हुए देखा गया. दोनों ने साथ में अपने स्टेप्स को सिंक करने का प्रयास किया. पांड्या ने इस डांस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैंस को दोनों का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों ही क्रिकेटरों के फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि जहां कोहली ने एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद भारतीय टीम में वापसी की, वहीं 2021 में टी20 विश्व कप के बाद पांड्या भी लगभग आधे साल के लिए टीम से बाहर थे.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: नई जर्सी के साथ वर्ल्ड कप में खेलेगी टीम इंडिया, सामने आईं तस्वीरें

कोहली का शानदार वापसी
स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने एशिया कप 2022 के पांच मैचों में 147.59 की शानदार स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वह अपनी इस गति को बनाए रखना चाहेंगे. उनके बल्ले से एशिया कप में एक शानदार नाबाद शतक भी निकला है. एशिया कप में बल्लेबाजी के दौरान कोहली ने अपनी फॉर्म में वापसी की कई झलकियां दिखाई, और अब ऐसा लगता है कि मैदान के बाहर भी  भारतीय बल्लेबाज सकारात्मक स्थान पर लौट आये हैं. दूसरी तरफ पांड्या ने भी चोट से उबरने के बाद शानदार वापसी की. इंडियन प्रीमियर लगातार प्रदर्शन के बाद, पांड्या ने एकदिवसीय और टी20 दोनों में भारतीय टीम में वापसी की.

Trending news