Jharkhand Political Crisis: 'हम गठबंधन के साथ संकल्पबद्ध हैं', राजनीतिक हलचल को लेकर बोले अविनाश पांडेय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323426

Jharkhand Political Crisis: 'हम गठबंधन के साथ संकल्पबद्ध हैं', राजनीतिक हलचल को लेकर बोले अविनाश पांडेय

झारखंड में पैदा हुए राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस के झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि हमारे सभी विधायक एकजुट है. जो गलत करेगें, उनको खामियाजा भुगतना पड़ेगा, जैसा पहले भी हुआ है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi:झारखंड में पैदा हुए राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस के झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि हमारे सभी विधायक एकजुट है. जो गलत करेगें, उनको खामियाजा भुगतना पड़ेगा, जैसा पहले भी हुआ है. पूरा गठबंधन भी एकजुट है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जैसे बाकी राज्यो में कोशिश करती है, वैसा ही यहां भी पैनिक फैलाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उनकी सारी कोशिश बेकार जाने वाली है. गवर्नर साहब सुलझे हुए आदमी हैं. जो भी वो फैसला करेगें, उसका हम इंतेजार कर रहे हैं. हम गठबंधन के साथ संकल्पबद्ध हैं. 

जल्द ही करेंगे फैसला 

उन्होंने कहा, 'झारखंड में सरकार को तोड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन पूरा गठबंधन एकजुट है और राज्य के सत्ताधारी गठबंधन को कोई खतरा नहीं है.' झारखंड में गठबंधन सरकार के भविष्य के बारे में कांग्रेस नेता ने कहा, 'राजभवन अथवा निर्वाचन आयोग से अभी तक कोई निर्देश हमारे पास नहीं आया है. जब कोई निर्देश आयेगा, जब कोई नयी बात सामने आयेगी तो हम मिलकर निर्णय करेंगे. अब तक की राजनीतिक स्थिति की समीक्षा करने के लिए बैठक कर रहे हैं.' 

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की सरकार को लेकर मीडिया के माध्यम से रोज अफवाह फैलायी जा रही है, लेकिन राज्य की सरकार को कोई खतरा नहीं है और राज्य की गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. 

खनन पट्टा आवंटित करने के मामले में विधायकी गंवाने की आशंका और इस संबंध में राज्यपाल रमेश बैस के फैसले की प्रतीक्षा के बीच मुख्यमंत्री सोरेन अपने पूरे मंत्रिमंडल और सत्ताधारी गठबंधन के 45 विधायकों के साथ रांची से 38 किलोमीटर दूर खूंटी जिले में स्थित 'लतरातू' पिकनिक स्पॉट पहुंचे. लगभग चार घंटे तक पिकनिक का आनंद उठाकर सभी शाम आठ बजे रांची वापस आ गये. इसके बाद मुख्यमंत्री आवास पर महागठबंधन के सभी विधायकों की बैठक बुलायी गयी.

 

Trending news