बारातियों को शादी में अश्लील गाने बजाने से किया मना, चल गए लाठी-डंडे, 5 महिला सहित 19 लोग घायल
Advertisement

बारातियों को शादी में अश्लील गाने बजाने से किया मना, चल गए लाठी-डंडे, 5 महिला सहित 19 लोग घायल

Bihar News: बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनसेहारी गांव में शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में पहुंचे महिला सहित 19 लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. जहां 12 लोग सदर अस्पताल में भर्ती है.

बारातियों को शादी में अश्लील गाने बजाने से किया मना, चल गए लाठी-डंडे, 5 महिला सहित 19 लोग घायल

नवादाः बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनसेहारी गांव में शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में पहुंचे महिला सहित 19 लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. जहां 12 लोग सदर अस्पताल में भर्ती है. वही नालंदा जिले के नूरसराय के जनता दल यूनाइटेड अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद जसीम सहित 19 लोगों के साथ मारपीट की गई है. 

5 महिला सहित 19 लोग घायल
नालंदा जिले के मोहम्मद शमीम रजा के पुत्र मोहम्मद समीर ने बताया कि मेरी बहन निखत परवीन की 20 जनवरी को शादी थी और सोनसेहारी गांव से बारात नालांदा जिले के बेला गांव आई थी. वहीं बारात में कुछ लोगों के द्वारा भोजपुरी अश्लील गाने बजाये जा रहे थे. जिसका हम लोगों के द्वारा विरोध किया गया और भोजपुरी अश्लील गाने बंद करा दिये गए. जिसके बाद बरात के कुछ लोग गुस्से में आ गए और तीन गाड़ी से बिना खाना खाए हुए वापस लौट गए. फिर पूरी रीति रिवाज के साथ निकाह संपन्न कराया गया.

वहीं रस्म के अनुसार 22 जनवरी को अपनी बहन के रिसेप्शन में हम लोग जैसे ही गांव पहुंचे. उसी दौरान गांव के लोगों के द्वारा हम लोगों के साथ लाठी-डंडे से मारपीट करना शुरू कर दी गई. जिसके बाद रिसेप्शन के पार्टी में आए लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं मारपीट में 5 महिला सहित 19 लोग घायल हो गए.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी
जिसमें 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर है. घायलों ने कहा कि यह पूरा विवाद अश्लील गाना नहीं बजाने देने को लेकर हुआ. मारपीट की घटना को रविवार की देर रात अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि घायल मोहम्मद समीर रजा, मोहम्मद उमर फारूक, मोहम्मद यासीन मलिक, मोहम्मद मुराद, मोहम्मद तौफीक आलम सहित अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है. आपको बता दें कि शादी के रिसेप्शन के कार्यक्रम में मारपीट की घटना के बाद पूरी तरह गांव में पार्टी मनाने वाले लोगों में सन्नाटा पसर गया है. फिलहाल जिनकी हालत गंभीर है उनका सदर अस्पताल में इलाज जारी है

इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Athiya KL Rahul Wedding: आज केएल राहुल की दुल्हनियां बन जाएंगी अथिया शेट्टी, शाम 4 बजे होंगे फेरे!

Trending news