वैशाली: खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जमकर हुआ हंगामा, दर्शकों ने फेंकी कुर्सियां
Advertisement

वैशाली: खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जमकर हुआ हंगामा, दर्शकों ने फेंकी कुर्सियां

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल के कार्यक्रम में भारी हंगामा हुआ. देखते ही देखते मंच पर दर्शकों ने कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी. मेहमानों के लिए रखी कुर्सियों को तोड़ डाला गया.

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल के कार्यक्रम में भारी हंगामा हुआ

वैशाली: बिहार के वैशाली में बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौसन गांव में भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में भारी हंगामा हुआ. देखते ही देखते मंच पर दर्शकों ने कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी. मेहमानों के लिए रखी कुर्सियों को तोड़ डाला गया. यहां तक कि खेसारी लाल की गाड़ी को क्षतिग्रस्त  किया गया.

यह हंगामा 'एक शाम शहीदों के नाम' कार्यक्रम में हुआ. पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच किसी तरह वहां से खेसारी लाल और उनके साथ कलाकार वहां से निकल पाने में सफल हआ. दरअसल दर्शकों का कहना है कि कार्यक्रम के नाम पर वो ठगा हुआ महसूस कर रहे थे. 

दर्शकों का कहना है कि कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर ने पैसा भी लिया और व्यवस्था भी नहीं कि ताकि ठीक ढंग से हो सके, वहीं, ऑर्गनाइजर मेम्बर ने बताया कि दर्शकों द्वारा भगदड़ मचाने के कारण कार्यक्रम नहीं हो सका. 

भगदड़ के वक्त खुद खेसारी लाल यादव भी मौजूद थे. 'एक शाम शहीदों के नाम' कार्यक्रम में 12 बजे के आसपास अचानक दर्शक उग्र हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया. दर्शकों का कहना है कि एक टिकट लगभग 600 रूपए के थे लेकिन अंदर जाने पर वहां पर अव्यवस्था थी. दर्शकों में बैठे लोग खेसारी लाल यादव से मिलने और बात करने की कोशिश करने लगे.