पाकुड़: हिरणपुर में झालमुढ़ी बेचने गए शख्स पर तीर से हमला, हालत गंभीर
Advertisement

पाकुड़: हिरणपुर में झालमुढ़ी बेचने गए शख्स पर तीर से हमला, हालत गंभीर

पाकुड़ के हिरणपुर में एक व्यक्ति के ऊपर तीर चलाकर जान से मारने की कोशिश की गई. शख्स बुरी तरह घायल हो गया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मिची गांव में चोरी की वजह से मनोज मंडल जेल चा चुका है और उसे देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ के हिरणपुर में एक व्यक्ति के ऊपर तीर चलाकर जान से मारने की कोशिश की गई. शख्स बुरी तरह घायल हो गया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. काफी मशक्कत के बाद तीर को बाहर निकाला जा सका. 

घटना हिरणपुर थाना के मीचि गांव की है जहां मनोज मंडल नाम का एक व्यक्ति झालमुढ़ी बेचने गया था. वहां का एक ग्रामीण उसे देखते ही लगातार तीर चलाने लगा. मनोज के ऊपर लगभग दस तीर चलाया गया लेकिन उसने तीरों से खुद को बचाने की प्रयास किया लेकिन एक तीर मनोज मंडल के हाथ में लग गई.

तीन में साथ ही जहर भी लगा हुआ था. घटना की सुचना मिलते ही हिरणपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल मनोज मंडल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मनोज मंडल लिटटीपाडा़ थाना के तालपहाडी गांव का निवासी है

सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर तीर को निकाल दिया. घटना के बारे में बताया जाता है कि मनोज मंडल पर मिजी गांव में कई बार चोरी करने का आरोप लगा है.  चार दिन पहले मनोज मंडल जेल से निकला है. जब गांव में वो झालमुढ़ी बेचने गया था तो ग्रामीण उसे देखकर आक्रोशित हो गए और एक ग्रामीण तीर चलाने लगा.

ग्रामीणों ने कहा कि गांव में मनोज मंडल घूमने लगा है तो फिर चोरी से चोरी की घटना होगी. इसलिए उसपर तीर से वार किया गया. घटना को अंजाम देने वाला शख्स पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया.