Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1811153
photoDetails0hindi

Friendship Day 2023: इन 7 तरीकों बनाएं इस दिन को और भी खास, दोस्त को कराएं स्पेशल होने का अहसास

Friendship Day 2023: जन्म के साथ हम बहुत सारे रिश्ते लेकर आते हैं, लेकिन दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम खुद अपने लिए चुनते हैं. इसी दोस्ती के रिश्ते और भी खास बनाने के लिए आज हम आपके लिए 7 ऐसे यूनिक आइडियाज लेकर आए हैं जो आपके रिश्ते मिठास घोल देंगे. 

दोस्तों का गेट टुगेदर

1/7
दोस्तों का गेट टुगेदर

अपनी दोस्ती को सेलिब्रेट करने के लिए आप एक छोटा सा गेट टुगेदर रख सकते हैं. जहां अपने पुराने पलों को फिर से जी पाएंगे और इससे आपके दोस्तों को भी काफी अच्छा लगेगा. 

 

सरप्राइज ट्रिप प्लान करें

2/7
सरप्राइज ट्रिप प्लान करें

फ्रेंडशिप डे के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आप अपने प्यार से दोस्त लिए एक सरप्राइज ट्रिप प्लान कर सकते हैं. जहां आप साथ टाइम स्पेंड कर पाएंगे. साथ उन खास पलों को फोटो और वीडियो के माध्यम से कैद भी कर सकते हैं. 

 

स्पेशल गिफ्ट

3/7
स्पेशल गिफ्ट

इस खास मौके पर आप अपने दोस्त को कोई ऐसी चीज गिफ्ट कर सकते हैं जो उसे बहुत पसंद हो. फिर चाहें वो कोई चॉकलेट, वॉच, फूल या कुछ और हो. 

 

कुछ खास चीज बनाना

4/7
कुछ खास चीज बनाना

इसके अलावा आप अपने खास दोस्त के लिए उसकी कोई फेवरेट चीज बना सकते हैं जो उसे जरूर पसंद आएगी. 

 

पत्र लिखकर दें

5/7
पत्र लिखकर दें

अपने दोस्त के लिए आप पत्र लिखकर भी उसके प्रति अपनी भावनाएं आप व्यक्त कर सकते हैं. उस पत्र में आप ऐसे किसी पल का भी उल्लेख कर सकते हैं जो आप दोनों के लिए बेहद खास हो. 

 

हैंड मेड कार्ड

6/7
हैंड मेड कार्ड

इस खास दिन अगर आप कुछ क्रिएटिव करना चाहते हैं तो अपने दोस्त के लिए हैंड क्राफ्ट या हैंडमेड कार्ड बना कर दे सकते हैं जो उसे काफी स्पेशल फील कराएगा. 

 

प्लेलिस्ट बनाएं

7/7
प्लेलिस्ट बनाएं

उन गानों की एक प्लेलिस्ट बना सकते हैं जो आपकी दोस्ती के लिए खास मायने रखते हो और आपके दोस्त को भी पुराने बीते हुए पलों की याद दिला दें. इसे आप अपने दोस्त को उपहार के तौर पर दे सकते  हैं.