Bihar News: लखीसराय पहुंचे भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने जी बिहार-झारखंड की रियलिटी चेक की जमकर की तारीफ
Advertisement

Bihar News: लखीसराय पहुंचे भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने जी बिहार-झारखंड की रियलिटी चेक की जमकर की तारीफ

Bihar News: लखीसराय पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने जी बिहार-झारखंड के द्वारा अस्पतालों की रियलिटी चेक की जमकर तारीफ की.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: Bihar News: लखीसराय पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने जी बिहार-झारखंड के द्वारा अस्पतालों की रियलिटी चेक की जमकर तारीफ की. जी बिहार-झारखंड द्वारा डेंगू को लेकर अस्पतालों की गई रियलिटी चेक की तारीफ करते हुए उन्होंने जी बिहार-झारखंड की टीम को इसके लिए बधाई दी है. 

विजय सिन्हा ने कहा कि जी बिहार-झारखंड ने सामाजिक सरोकार की खबर को प्रमुखता से दिखाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आज बिहार में डेंगू मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है लेकिन अस्पतालों में कोई व्यवस्था नहीं है. विजय सिन्हा ने डेंगू को लेकर स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज बिहार में न सफाई की व्यवस्था है और न अस्पतालों में दवाई की कोई व्यवस्था है. पूरा बिहार डेंगू से त्राहि-त्राहि कर रहा है और उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली तक का सफर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बिहार के बाद इस राज्य में होगी जातीय जनगणना, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

वहीं लखीसराय में लगातार बढ़ते अपराध और इसकी वजह से डरी सहमी जनता को लेकर नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रदेश के पुलिस प्रशासन और सरकार पर एक बार फिर से जमकर निशाना साधा है. उन्होंने यहां आरोप लगाया कि सत्ता द्वारा संरक्षित लोग अपराध कर रहे हैं और पुलिस ऐसे लोगों को बचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि नंदनामा गांव में हुए बालात्कार के आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है क्योंकि आरोपी सत्ता संरक्षित है. 

उनके आगे कहा कि आरोपी के घर के कुर्की तक का आदेश आ गया लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ. उन्होंने ऐसे में पूछा कि क्या राजद से जुड़े लोगों के उपर कार्रवाई नहीं होगी. इसको लेकर प्रशासन इतना शांत क्यों है? 

राज किशोर मधुकर

Trending news