Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785138

Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे

सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में अब नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके हैं. उनका कोई वोट बैंक नहीं है. 

सम्राट चौधरी

Samrat Chaudhary News: एनडीए की बैठक से एक दिन पहले लोजपा (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान भी बीजेपी के साथ आ गए. जेपी नड्डा ने चिराग की एनडीए में शामिल होने का ऐलान किया. चिराग की एनडीए में भले ही वापसी हो गई हो, लेकिन उनकी चाचा पशुपति पारस के साथ तल्खी बरकरार है. अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दोनों के झगड़े को लेकर बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा है यह घर का झगड़ा है आपस में बैठकर सुलझा लिया जाएगा. इस दौरान सम्राट चौधरी ने दावा किया कि इस बार नीतीश कुमार को बिहार में एक भी सीट नहीं मिलेगी.

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में अब नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके हैं. उनका कोई वोट बैंक नहीं है .उनसे हमारी अब कोई लड़ाई नहीं है. सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारी लड़ाई अब लालू जी से है. बेंगलुरु में नीतीश कुमार के खिलाफ लगे पोस्टरों पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने नीतीश कुमार को बेंगलुरु बुलाकर उनकी भारी बेइज्जती की है. उन्हें अनस्टेबल बताया है. 

ये भी पढ़ें- NDA Vs Opposition Unity: कांग्रेस के 'स्पेशल 26' से बीजेपी के '38 धुरंधरों' का मुकाबला, जानें किसके साथ कौन?

उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. उस प्रदेश में नीतीश कुमार को अनस्टेबल कहा गया और नीतीश कुमार के भारी फजीहत की गई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की चाल थी कि नीतीश कुमार उनके गठबंधन में आएं, लेकिन उनका कोई रोल ना रहे. आज (18 जुलाई) को बेंगलुरु में स्थिति जो उत्पन्न हुई है, नीतीश कुमार इसके लिए स्वयं दोषी है. वहीं अजय आलोक ने इसको लेकर कहा कि ये पोस्टर बैंगलुरु में लगा है, जहां कांग्रेस की सरकार हैं. कांग्रेसियों ने जानबूझ कर ऐसा किया है. ताकि नीतीश कुमार का पानी उतरा रहे, ताकि कांग्रेस के आगे पूरा डेमोरलाइज्ड अलायन्स (PDA) औकात में रहे.

Trending news