हजारीबाग में आठ साल के बच्चे का अपहरण, पांच लाख की फिरौती मांगी, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

हजारीबाग में आठ साल के बच्चे का अपहरण, पांच लाख की फिरौती मांगी, चार आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक आठ साल के बच्चे का अपहरण हो गया है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हजारीबाग में बच्चे का अपहरण

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से अपहरण का एक मामला सामने आया है. जिले से चलकुशा प्रखंड में आठ साल के एक बच्चे का अपहरण कर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. बच्चे के अपहरण के बाद परिवार में अफरा तफरी मच गई. वहीं पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया. लेकिन, अपहृत बच्चे को अब तक बरामद नहीं किया जा सका है. अपहृत बच्चे का नाम दीपक है और वह चलुकशा निवासी व्यवसायी दिनेश साव का पुत्र है.

घटना के बारे में बताया गया है कि कि बच्चा अपने पिता की दुकान पर बैठा था. बुधवार शाम पांच बजे वह अचानक लापता हो गया. शाम आठ बजे तक जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन चिंतित होकर इधर-उधर तलाश करने लगे. दिनेश साव ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े आठ बजे मोबाइल पर फोन आया, जिसमें कहा गया कि दीपक का अपहरण कर लिया गया है. उसकी रिहाई के एवज में पांच लाख की फिरौती की मांग की गयी. फिरौती की रकम ऑनलाइन भेजने को कहा गया. इसके बाद बच्चे की मां चमेली देवी ने पुलिस को सूचना दी.

वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आयी और त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. आरोपियों से फिलहाल पूछताछ जारी है. बच्चे को अब तक बरामद नहीं किया जा सका है. बताया जा रहा है कि अपहर्ता की ओर से बुधवार की रात करीब 8:30 बजे 7739661579 से दिनेश साव को फोन आया और पांच लाख की फिरौती मांगी गई. फिरौती की रकम इसी नंबर के ऑनलाइन भेजने को कहा गया. फिर के लड़के की मां ने रात लगभग 9:30 बजे पुलिस को इसकी जानकारी दी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के जाने के बाद महागठबंधन में रार? भाकपा माले ने कर दी बड़ी डिमांड

Trending news