मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे तो नरेंद्र मोदी का क्या होगा, राजद के 27वें स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव ने ललकारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766835

मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे तो नरेंद्र मोदी का क्या होगा, राजद के 27वें स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव ने ललकारा

RJD Foundation Day: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, हमलोग जाते हैं तो फूल-माला पहनाया जाता है. नरेंद्र मोदी चले जाएंगे तो उनके साथ क्या होगा. 

लालू प्रसाद यादव

बिहार की राजनीति में पिछले 27 साल से लोहा मनवा चुका राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बुधवार को पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagadanand Singh), वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) सहित अन्य प्रमुख नेता शामिल हुए. लालू प्रसाद यादव ने पहले झंडोत्तोलन किया और उसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) पर जमकर हमला बोला. 

लालू प्रसाद यादव ने कहा, आज हमारी भाईचारा को रौंदा जा रहा है. प्रेम-भावना से रहने वाले लोगों के बीच नफ़रत फैलाई जा रही है. बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था, उसको खत्म करने की आज कोशिश की जा रही है. आज लोग एकजुट हो रहे हैं तो उन्हें डराया जा रहा है. 

लालू प्रसाद यादव ने कहा, नरेंद्र मोदी देश के गरीबी मिटाने का कोई भी काम नहीं कर रहा है बल्कि देश को तोड़ रहा है. लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश जी के नेतृत्व में देशभर के 17 पार्टी के लोग आए थे. उसके बाद हम लोग बेंगलुरु में जुट रहे हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे. ज्यादा अन्याय और जुल्म नहीं चलता है. जुल्म करने वाला ज्यादा दिन नहीं चलता है. मुकदमा किया जा रहा है. लालू प्रसाद बोले, जिस दिन नरेंद्र मोदी सत्ता में नहीं रहेंगे तो उनका क्या हाल होगा. हम लोग जाते हैं तो फूल-माला चढ़ता है और नरेंद्र मोदी जाएंगे तो क्या गत  होगा. 

उन्होंने कहा, लोग काफी डरे हुए हैं कि ज्यादा बोलेंगे तो पुलिस केस हो जाएगा और नरेंद्र मोदी कोर्ट दिखा रहे हैं. 2024 में जो चुनाव हो रहा है, कर्नाटक में अभी झांकी था और सभी काम अभी बाकी है. नरेंद्र मोदी यह जान लें कि उन्हें भगाने में आरजेडी आगे रहेगा. उन्होंने यह भी कहा, लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने आंदोलन किया तो उसका नतीजा भी सामने आया. आज देश का जो हाल है वही होने वाला है. सब्जी के दाम बढ़ गए हैं. ₹60 किलो भिंडी बिक रहा है और सब्जी की कीमत खुद लोग जानते हैं. 

Trending news