नीतीश कुमार ने उठाया पर्दा, क्यों बेंगलुरु से प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ लौटे बिहार!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1786788

नीतीश कुमार ने उठाया पर्दा, क्यों बेंगलुरु से प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ लौटे बिहार!

Rajgir Malmas mela: राजगीर में आयोजित मलमास मेला में धर्म सभा के दौरान सीएम नीतीश ने बेंगलुरु से प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने की बात पर से पर्दा उठाया.

(फाइल फोटो)

राजगीर: Rajgir Malmas mela: राजगीर में आयोजित मलमास मेला में धर्म सभा के दौरान सीएम नीतीश ने बेंगलुरु से प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने की बात पर से पर्दा उठाया. बता दें कि विपक्षी एकता की बैठक में पहुंचे लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार यहां की बैठक खत्म होते ही बिना प्रेस कांफ्रेंस में शिरकत किए ही वापस पटना के लिए रवाना हो गए. पटना एयरपोर्ट पर भी लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा और इसके बाद से ही सियासी अटकलों का दौर तेज हो गया था. जिसको लेकर आज नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा. 

ऐसे में राजगीर मलमास मेला के उद्घाटन को लेकर सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से राजगीर पहुंचे. नीतीश कुमार के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राजगीर कुंड पहुंचते ही राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा समिति के सदस्यों ने भव्य स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ब्रह्मकुंड में पूजा अर्चना एवं आरती की. ब्रह्म कुंड में आयोजित आरती में सीएम नीतीश कुमार शामिल हुए. सीएम नीतीश कुमार ने सरस्वती कुंड में भी भगवान शिव की मूर्ति का अनावरण किया. 

ये भी पढ़ें- इन तीन राशि के जातक राजयोग लेकर होते हैं पैदा, कहीं इसमें आपकी राशि भी तो नहीं है

यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने धर्मसभा को संबोधित करते हुए बेंगलुरु में महागठबंधन की बैठक के प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने के कारणों पर से पर्दा उठाते हुए कहा कि मुझे राजगीर के मलमास मेले में शिरकत करना था. इसलिए मुझे बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ कर आना पड़ा. हम लोग महागठबंधन में पूरी तरह से एक साथ हैं और देश हित में काम करेंगे. 

उन्होंने कहा कि 2024 में महागठबंधन का बहुत अच्छा रिजल्ट होने वाला है. हम लोग की ताकत को देखते हुए एनडीए की हालत खराब हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार का मीडिया पर पूरी तरह से नियंत्रण है. 2024 में जब बीजेपी से मुक्ति मिल जाएगी तो मीडिया के लोग पूरी तरह से स्वतंत्र रूप से काम करेंगे. उन्होंने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग पुजारी बनकर समाज में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं. राजगीर के पुजारियों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आग्रह किया कि ऐसे पुजारियों से आप लोग सावधान रहें और ध्यान रखें. वहीं बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री पर 33 करोड़ देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त हो भला उन्हें और उनकी पार्टी को आगे बढ़ने से कौन रोक सकता है. 
ऋषिकेश 

Trending news